23 OCTFRIDAY2020 6:00:30 PM
Nari

महेश भट्ट और रिया की Whatsapp चैट वायरल, सुशांत संग खुद किया था रिश्ता खत्म

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 21 Aug, 2020 10:37 AM
महेश भट्ट और रिया की Whatsapp चैट वायरल, सुशांत संग खुद किया था रिश्ता खत्म

बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सुशांत केस की जांच करने का फैसला सुनाया। जिसके बाद सीबीआई के अफसर इस मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंचे। वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट तेजी से वायरल हो रही है। रिया के दिए बयान के मुताबिक उनका कहना था कि घर से जाने के लिए सुशांत ने उन्हें कहा था।

PunjabKesari

पीछे मुड़कर ना देखने की दी थी सलाह

इस बीच वायरल हो रही महेश भट्ट और रिया की वॉट्सऐप चैट कई खुलासे कर रही है। दोनों की यह चैट एक्टर के निधन से 6 दिन पहले यानि 8 जून की है। दोनों में हुई इस बातचीत के मुताबिक महेश भट्ट ने रिया को सलाह देते हुए कहा था कि वह दोबारा पीछे मुड़कर ना देखे। रिया ने खुद को फिल्म 'जलेबी' के किरदार आयशा के नाम से संबोधित करते हुए लिखा, शांति और भारी दिल के साथ अब आयशा आगे बढ़ गई है। आखिरी बार आपके साथ हुई बातचीत ने मुझे जगा दिया है। आप तब भी मेरे एंजल थे और अब भी हो। 

PunjabKesari

मेरी जिंदगी में आप भगवान बनकर आए

इसके बाद महेश भट्ट कहते हैं कि अब तुम पीछे मुड़कर मत देखना। मेरी तरफ से अपने पिता को मेरा प्यार देना। वह अब काफी खुश होंगे। महेश भट्ट के इस मैसेज से यह पता चलता है कि रिया के पिता उनके और सुशांत के रिश्ते से खुश नहीं थे। इसके बाद रिया आगे कहती है कि मुझे अब कुछ हिम्मत मिली। आप भगवान की तरह मेरी जिंदगी में आए हो। वहीं महेश भट्ट कहते हैं कि तुम मेरी बेटी की तरह हो। बहादुर बनने के लिए धन्यवाद।

PunjabKesari

रिया आगे अपनी किस्मत का शुक्रिया करते हुए कहती है कि उसने मुझे आपसे मिलवाया। केवल एक फिल्म के लिए नहीं, कुछ तो काफी अलग है। इसके बाद महेश भट्ट कहते हैं कि अगर मैं काम नहीं आया तो मेरे होने का कोई मतलब नहीं। गौरतलब है कि रिया ने पूछताछ में दिए अपने बयान में कहा था कि सुशांत ने उन्हें घर से जाने के लिए कहा था। जबकि खबरों की मानें तो महेश भट्ट ने रिया को सुशांत संग रिश्ता खत्म करने के लिए कहा था। 

Related News