03 MAYFRIDAY2024 10:26:52 AM
Nari

गुम है किसी के प्यार में नजर आएंगी रेखा, डेढ़ मिनट के प्रोमो के लिए ली 10 करोड़ फीस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Jun, 2023 05:06 PM
गुम है किसी के प्यार में नजर आएंगी रेखा, डेढ़ मिनट के प्रोमो के लिए ली 10 करोड़ फीस

बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा स्टार प्लस के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में' नजर आयेगी। रेखा ने हाल ही में एक स्पेशल अपकमिंग प्रोमो की शूटिंग की है। इस बार वो शो की नई कहानी पेश करती नजर आएंगी। रेखा की एवरग्रीन खूबसूरती के लोग दिवाने हैं, ऐसे में शो उनका छोटा सा रोल भी काफी पसंद किया जाता है। 

PunjabKesari
‘गुम है किसी के प्यार में 'के साथ रेखा का जुड़ाव हमेशा से ही बहुत खास रहा हैं। इस नए प्रोमो को निर्देशक सिद्धार्थ जेना ने निर्देशित किया हैं। सिद्धार्थ जेना ने कहा- "जब मुझे पता चला कि मैं रेखा जी को निर्देशित करने वाला हूं तो मैं बहुत उत्साहित और खुश था। वह पावर-पैक, पैशनेट और 100 % डेडिकेटेड प्रोफेशनल हैं। मैं बॉलीवुड की एवरग्रीन क्वीन को निर्देशित करने के लिए खुद को बेहद लकी और ब्लेस्ड मानता हूं।"

PunjabKesari
सिद्धार्थ कहते हैं कि-  "रेखा जी के साथ काम करना बेहद खुशी की बात है। वह जो कुछ भी हैं, वह अपने अनुशासन, जुनून, समयनिष्ठता और अपने सभी प्रदर्शनों में 100  % से अधिक देने की भूख के कारण हैं। वह ऐसी शख्स हैं जो अपना होमवकर् कर के सेट पर आती हैं। एक लेजेंड होने के अलावा, उनमें एक अठारह साल की लड़की का दिल भी है।रेखा जी एक निर्देशक की ड्रीम अभिनेत्री हैं।  रेखा जी जैसी आइकन से मैं जो सीखता हूं वह यह है कि यदि आप हर काम में अपना दिल और आत्मा लगाते हैं, तो बाकी सब आपको फॉलो करेंगे।  "

PunjabKesari
‘गुम हैं किसी के प्यार में' का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है।  रेखा इस शो के नए किरदारों को फैंस से मिलवाएंगी। बताया जा रह है कि डेढ़ मिनट का प्रोमो शूट करने के लिए वह 10 करोड़ रुपए लेंगी। पहले  प्रोमो में उन्होंने  5 से 7 करोड़ रुपए लिए थे।
 

Related News