12 SEPTHURSDAY2024 7:20:12 PM
Nari

Proud mother सोनम ने बेटे वायु के 2 साल पूरे होने पर लिखा- तुम्हे मैं पाकर धन्य हो गई

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Aug, 2024 01:35 PM
Proud mother सोनम ने बेटे वायु के 2 साल पूरे होने पर लिखा- तुम्हे मैं पाकर धन्य हो गई

बॉलीवुड अभिनेत्री और फैशनिस्टा सोनम कपूर का बेटा वायु दो साल का हो गया है। इस खास मौके पर सोनम ने अपने लाडले का वीडियो शेयर कर दिल छू देने वाली बातें लिखी हैं। इससे पहले उन्होंने राखी के मौके पर अपने परिवार वालों के साथ वायु का जन्मदिन मनाया।  बर्थडे पार्ट के वेन्यू पर ही  बहनों ने भाईयों को राखी बांधी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

 

सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे का दौड़ते हुए एक स्लो-मोशन वीडियो शेयर किया, जिसमें वायु का चेहरा नहीं दिखाया गया। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा-“मेरा बच्चा आज दो साल का हो गया!!! हमारे प्यारे, प्यारे वायु को दूसरे जन्मदिन की शुभकामनाएं! तुम्हारी मां बनना मेरे लिए सबसे बड़ा तोहफा है जो मुझे मिल सकता है। तुमने हमारे जीवन को बहुत खुशी, हंसी और आश्चर्य से भर दिया है” ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


सोनम ने आगे लिखा- आपने अपने नानी और नाना, दादी और बाबा, काका मासा, मासी और चाचू जैसे सभी लोगों को शुद्ध, अनफ़िल्टर्ड खुशी दी है। आपकी मधुर आत्मा और चंचल ऊर्जा हमारे परिवार को पूरा करती है, और हम आपको अपने जीवन में पाकर बहुत धन्य हैं।" उन्होंने वायु को अपनी धूप, संगीत, छोटी प्रतिभा और उनकी अंतहीन "खुशी का स्रोत" कहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


सोनम ने कहा- "हम आपको शब्दों से ज़्यादा प्यार करते हैं, और हम उन सभी अद्भुत चीज़ों को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं जो आप हमारे जीवन में लाते रहेंगे।" सोनम ने नौ साल तक डेटिंग करने के बाद 2018 में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की। दोनों ने 2022 में अपने पहले बच्चे वायु का स्वागत किया।
 

Related News