26 APRFRIDAY2024 4:23:08 AM
Nari

Lock Upp: पूनम पांडे ने किया कैमरे के सामने टॉपलेस होने का वादा, बाेली- बस मेरा एक काम कर दो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Apr, 2022 04:45 PM
Lock Upp: पूनम पांडे ने किया कैमरे के सामने टॉपलेस होने का वादा, बाेली- बस मेरा एक काम कर दो

कंगना रनौत के  रियलिटी शो 'लॉक अप: बैडएस जेल अत्याचारी खेल' ने कुछ ही दिनाें में काफी नाम कमा लिया है। यह शो दिलचस्प और एंटरटेनिंग होने के साथ-साथ बोल्डनेस की हदें भी पार करता दिखाई दे रहा है। शो में बतौर कैदी नजर आ रहे कंटेस्टेंट्स  अपनी जिंदगी से जुड़े एक के बाद एक खुलासे कर रहे हैं। इसी बीच  शो की कंटेस्टेंट पूनम पांडे ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे बवाल मच गया है। 

PunjabKesari

अपनी बोल्ड अदाओं के लिए दुनिया भर में मशहूर पूनम पांडे ने फैंस के साथ वादा किया है कि- अगर उन्हें वो वोट देकर बचा लेते हैं, तो वो कैमरे के सामने अपनी टी शर्ट उतार देंगी। पूनम ने शो के अन्य कंटेस्टेंट मुनव्वर, अंजलि, आजमा, अली मर्चेंट और विनीत के साथ बात करते हुए ये शर्त रखी, उनकी यह बात सुन सभी चौंक गए। 

PunjabKesari
पूनम ने कैमरे की तरफ देखते हुए कहा- हेलो, जो भी सुन रहा है चार्जशीट से मुझे बचा लो, मैं भगवान की कसम खाती हूं कि लोगों को एक मस्त सरप्राइज दूंगी। कैमरे के सामने दूंगी और स्टाइल में दूंगी। तुम लोग मुझे वोट देकर बचाओ और फिर देखो इस जेल में क्या होता है।" जब लॉक अप के कैदियों ने उनसे पूछा कि वह ऐसा क्या करने वाली हैं तो  एक्ट्रेस ने कहा-  मैं कैमरे के सामने अपनी टी-शर्ट उतार देंगी। 

PunjabKesari

 यह बात सुनकर वहां बैठे सभी लोग चुप हो गए और पूनम जोर-जोर से हंसने लगीं ।पूनम पांडे 2011 में तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने  घोषणा की थी कि अगर टीम इंडिया वर्ल्डकप जीत जाती हैं तो वो ऑन कैमरा न्यूड होंगी। इंडिया तो इस मैच को जीत गई थी लेकिन पूनम पांडे अपने बयान से पलट गई थी। 
 

Related News