08 JULWEDNESDAY2020 6:46:18 AM
Nari

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी को भेजा कानूनी नोटिस, लगाया बदनाम करने का आरोप

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 27 Jun, 2020 10:57 AM
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी को भेजा कानूनी नोटिस, लगाया बदनाम करने का आरोप

इन दिनों बाॅलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। एक्टर की पत्नी आलिया ने मई में उन्हें तलाक का नोटिस भेजा था। तब से नवाजुद्दीन ने इन बातों पर चुप्पी साध रखी थी। लेकिन अब उन्होंने इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए पत्नी आलिया को कानूनी नोटिस भेजा है।

Peeyush Pandey OPENS UP on his alleged relationship with ...

एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक नवाजुद्दीन ने पत्नी को भेजे गए नोटिस में उनपर धोखाधड़ी में शामिल होने, जानबूझकर और सुनियोजित तरीके से मानहानि करने और चरित्र की बदनामी करने का आरोप लगाया गया है। साथ ही नोटिस में यह भी कहा गया है कि अभिनेता ने 19 मई को 15 दिन के अंदर आलिया के नाटिस का जवाब दिया था। जबकि आलिया ने कहा था कि उन्हें नवाजुद्दीन से कोई जवाब नहीं मिला है।

Nawazuddin Siddiqui's Wife Aaliya Files For Divorce - OdishaTV ...

एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि वह अपने बच्चों की स्कूल की फीस देने में सक्षम नहीं हैं, क्योंकि नवाज ने उन्हें मासिक भत्ता देना बंद कर दिया है। वहीं आलिया के इन सभी दावों को नवाज के वकील ने खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा, "मेरे क्लाइंट द्वारा ईएमआई अभी भी दिया जा रहा है। बच्चों से जुड़े अन्य खर्च भी दिया जा रहा है। तलाक के नोटिस का भी जवाब दिया गया। आलिया ने इन आरोपों के जरिए नवाज को बदनाम करने के कोशिश की है।"

Nawazuddin Siddiqui maintains 'no comments' stance on niece's ...

कानूनी नोटिस में एक्टर ने अपनी पत्नी से उनके खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने और हाल ही में जो उन्होंने कहा है, उसके लिए लिखित स्पष्टीकरण की मांग भी की है।

Related News