24 JUNMONDAY2024 11:46:01 AM
Nari

Nazila को भूल आगे बढ़े Munawar Faruqui! कर ली इस हसीना संग शादी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 27 May, 2024 05:18 PM
Nazila को भूल आगे बढ़े Munawar Faruqui! कर ली इस हसीना संग शादी

नारी डेस्क: बिग- बॉस 17 विनर और स्टैंअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को लेकर हाल ही में खबरें सामने आ रही थीं  की वो बीमार है। इस वजह से वो लंबे समय से अस्पताल में है। फैंस जहां मुनव्वर के ठीक होने की कामना कर रहे हैं, इसी बीच उनको लेकर दूसरी बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि मुनव्वर अपनी एक्स Nazila को भूलकर आगे बढ़ चुके हैं। जी हां, रिपोर्ट्स है कि मुनव्वर ने दूसरी शादी कर ली है। आइए आपको बताते हैं कौन है वो लड़की...

मुनव्वर ने की मेकअप आर्टिस्ट से शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुनव्वर फारूकी ने तलाक के बाद अब परिवार वालों की मौजूदगी में निकाह कर लिया है। शादी को 10-12 दिन हो चुके हैं। मुनव्वर अपनी नई दुल्हन संग इन रोमांटिक पलों को खूब एंजॉय कर रहे हैं। मुनव्वर के करीबी सूत्रों का दावा है उन्होंने मुंबई के आईटीसी मराठा में शादी की है। उनकी दूसरी पत्नी का नाम महजबीन है, जो पेश से मेकअप आर्टिस्ट हैं।

PunjabKesari

इस शादी की कोई भी तस्वीर फिलहाल शेयर नहीं की गई है, क्योंकि वो अपनी दूसरी शादी को फिलहाल सीक्रेट रखना चाहते हैं। वहीं ये एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari

हिना खान में हुईं थी शादी में शरीक

कहा जा रहा है कि मुनव्वर की खास दोस्त और एक्ट्रेस हिना खान भी शादी में आई थीं। हिना और मुनव्वर दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया था। वहीं, कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने एक सेल्फी पोस्ट की थी, जिसके साथ उन्होंने बैकग्राउंड में मेरे यार की शादी है गाना लगाया था। ऐसे में कहा जा रहा है कि शायद मुनव्वर की शादी में हिना भी शामिल हुई थीं। हालांकि अभी तक मुनव्वर की तरफ से उनकी शादी को लेकर कोई बयान या तस्वीर पोस्ट नहीं किया गया। इसलिए उनकी शादी की खबर को पूरी तरह से सही नहीं कहा जा सकता है। बता दें, इससे पहले मुनव्वर Nazila Sitaishi और आयशा खान के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे हैं।

PunjabKesari

Related News