12 AUGFRIDAY2022 10:44:03 AM
Nari

1.5 लाख का ब्रांडेड पर्स लेकर संसद पहुंची महुआ मोइत्रा, महंगाई पर चर्चा होते ही छिपा दिया पैरों में

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Aug, 2022 04:48 PM
1.5 लाख का ब्रांडेड पर्स लेकर संसद पहुंची महुआ मोइत्रा, महंगाई पर चर्चा होते ही छिपा दिया पैरों में

लोकसभा में महंगाई और महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर खूब हंगामा देखने को मिल रहा है।  इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा को अपना पर्स छिपाना पड़ा। इस पूरी घटना का वीडियो सामने आने के बाद लोग महंगाई के मुद्दे को छोड़ पर्स पर चर्चा कर रहे हैं। 


दरअसल तृणमूल के काकोली घोष दस्तीदार संसद में  महंगाई पर बोल रही थी। तभी बगल में बैठी  मोइत्रा को अपने पर्स की कीमत याद आ गई और उन्होंने देर ना करते हुए अपने पर्स को टेबल के नीचे अपने पैरों के पास छिपा दिया। उन्होंने जिस बैग को छिपाया था वह लुई वुइटन बैग था जिसकी कीमत 1.5 लाख रुपये से अधिक की बताई जा रही है। 

PunjabKesari
इस पूरी घटना के कैमरे में कैद होते ही लोगों ने टीएमसी की सांसद को जमकर खरी खोटी सुनाई। एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा-  महुआ मोइत्रा को वास्तव में पता ही नहीं था कि आज का विषय महंगाई पर चर्चा है। चिंता ना करें अगली बार वह इसका ध्यान रखेंगी।

PunjabKesari
वहीं एक शख्स ने सवाल किया कि- जब बंगाल में इतनी महंगाई है तो महुआ मोइत्रा इतना महंगा बैग लेकर सदन में कैसे आई। वहीं एक दिन पहले ही तृणमूल सांसद महुआ ने प्रधानमंत्री को ‘टैग’ करते हुए ट्वीट किया था कि गुजरात के भाजपा विधायक अर्जुन सिंह ने महिला से बलात्कार किया और उसे पांच साल तक कैद रखा। उम्मीद है कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला सोमवार को विपक्ष को बोलने का मौका देंगे, ताकि हम प्रधानमंत्री जी से माफी मांगने को कह सकें। कानून के सामने सभी बराबर हैं ....। ’’

Related News