16 APRTUESDAY2024 4:37:05 PM
Nari

500 रुपये की ड्रेस के साथ लाखों का बैग लेकर निकली कियारा आडवाणी,  पर्स ने लूटा लोगों का दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Sep, 2021 10:06 AM
500 रुपये की ड्रेस के साथ लाखों का बैग लेकर निकली कियारा आडवाणी,  पर्स ने लूटा लोगों का दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपने शानदार एक्टिंग से लाखों दिलों में राज कर रही है। सबसे होनहार और टेलेंटेड एक्टर्स कही जाना वाली कायरा  इन दिनों अपने फैशन को लेकर खूब चर्चाओं में चल रही  है। हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुई कियारा ने  इतना मंहगा बैग ले रखा था, जिसकी कीमत सुनकर आप चौक जाएंगे।  

PunjabKesari

इस दौरान  कायरा ग्रे कलर की बेहद ही सिंपल  मैक्सी ड्रेस नजर आई थी। इस ड्रेस को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने Gucci ब्रांड का टोटे बैग ले रखा था।  जो कि उनके स्टाइल को काफी सूट कर रहा था । इस बैग की कीमत ₹2,92,638 बताई जा रही है।  इस ड्रेस के साथ कियारा ने हल्के मेकअप और खुले बालों से अपने लुक को कंप्लीट किया था। वहीं, एक्ट्रेस ने चेहरे पर एक ब्लू कलर का मास्क भी लगाया हुआ था। एक्ट्रेस ने इस लुक के जरिए लड़कियों को स्टाइल के कुछ टिप्स भी दिए हैं। उनके सिंपल ड्रेस को इस बैग ने काफी अट्रैक्टिव बना दिया। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस की ‘जारा’ की ये ड्रेस महज 500 रुपये की है, लेकिन इस ड्रेस के साथ उन्होंने जो पर्स कैरी किया है, उसकी कीमत लाखों में है। इस बैग की खासियत ये है कि, इसे ऐसे डिजाइन किया गया है, जिससे इस बैग का आकार बिल्कुल भी खराब नहीं होगा। कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्‍म 'शेरशाह' की सक्‍सेस को एंजॉय कर रही हैं। 

PunjabKesari

कैप्‍टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर बनी यह फिल्‍म दर्शकों को भी खूब पसंद आई है। फिल्‍म में कियारा ने डिम्‍पल चीमा का किरदार निभाया है। फिल्म की शानदार सफलता के बाद कियारा को इस साल की सर्वश्रष्ठ एक्ट्रेस के सम्मान स्मिता पाटिल मेमोरियल ग्लोबल अवॉर्ड  से नवाजा गया है। लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली कियारा आडवाणी के पास महंगे हैंडबैग और कपड़े ही नहीं बल्कि कई ऐसी चीजें हैं, जिसकी कीमत लाखों-करोड़ों में है।  एक्ट्रेस के पास कई टॉप ब्रांड्स हैं, जिसमें Chanel, वैलेंटिनो टोट जैसे लग्जरी बैग शामिल हैं। 

Related News