03 MAYFRIDAY2024 5:10:46 AM
Nari

Kritika Kamra जैसी मस्तानी आंखों के लिए करवाचौथ पर ऐसे करें Eye Makeup

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 25 Oct, 2023 11:52 AM
Kritika Kamra जैसी मस्तानी आंखों के लिए करवाचौथ पर ऐसे करें Eye Makeup

टीवी से फिल्मों की ओर रुख करमे वाली एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस कृतिका कामरा अक्सर अपने लुक्स से फैंस का दिल जीत लेती हैं। वहीं एक्ट्रेस की आंखें बेहद हसीन और खूबसूरत हैं। एक्ट्रेस अपनी आंखों को और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए कई मेकअप हैक्स फॉलो करती हैं। आइए आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर आपको बताते हैं एक्ट्रेस के कई सारे आई मेकअप टिप्स, जिससे ट्राई करके आप इस करवाचौथ पर पति के होश उड़ा सकती हैं। 

स्मोकी आई लुक

एक्ट्रेस का ये स्मोकी आई लुक उनकी चेस ब्लॉक प्रिंट पर काफी अच्छा लग रहा है। इस लुक के लिए आपको डार्क ब्लैक आई शैडो और काजल का इस्तेमाल करना पड़ेगा।

PunjabKesari

डस्की आई लुक

कृतिका की ये डस्की लुक करवाचौथ पार्टी के लिए परफेक्ट है। इसके साख ब्लैक या डार्क ग्रे कलर का आई शैडो यूज करें।

PunjabKesari

कलरपुल आई लुक

कूल लुक के लिए एक्ट्रेस आई लाइनर का इस्तेमाल करती हैं, जिसे आप भी जरूर ट्राय करें। ये आपकी आंखों की खूबसूरती पर चार चांद लगा देंगे।

PunjabKesari

हैपी कलर

कृतिका आंखों में रंगों के साथ खेलना पसंद करती हैं। उनका ये पर्पल आई शैडो लुक काफी अट्रैक्टिव है। इसके साथ उन्होंने केवल पतला सा ब्लैक आई लाइनर लगाया हुआ है।

PunjabKesari

कोहल काजल

एक्ट्रेस अक्सर कोहल काजल लुक रखती हैं। इस लुक में एक्ट्रेस गहरा काजल लगाती हैं आंखों में। ये काफी अट्रैक्टिव लगता है।

कैट आई

खुद को क्लासी और सोबर लुक देने के लिए एक्ट्रेस का ये कैट आई लुक जरूर ट्राई करें। सिल्वर आई लाइनर को आंखों के बाहर तक लगा लें और ब्राउन काजल को हल्का- हल्का लगाएं।

PunjabKesari

Related News