05 MAYSUNDAY2024 5:49:44 AM
Nari

मनाली के लिए रवाना हुई कंगना रनौत, बोलीं- भारी मन से मुंबई छोड़ रही हूं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 14 Sep, 2020 11:09 AM
मनाली के लिए रवाना हुई कंगना रनौत, बोलीं- भारी मन से मुंबई छोड़ रही हूं

कंगना रनौत और शिवसेना के बीच की तकरार बढ़ती जा रही है। बीते दिन कंगना ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी। खबरों की मानें तो कंगना ने इस मुलाकात में बीएमसी द्वारा उनके ऑफिस के साथ की गई तोड़ फोड़ पर बातचीत की थी। अब इसी बीच 9 सितंबर को मुंबई आई कंगना वापिस अपने घर मनाली जा रही हैं। 

PunjabKesari

केंद्र सरकार से मिली वाई प्लस सिक्योरिटी के साथ एयरपोर्ट पहुंची कंगना की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। इसके साथ ही कंगना ने अपने मनाली वापिस जाने की जानकारी ट्वीट के जरिए भी दी है। कंगना ने ट्वीट कर लिखा, 'भारी मन से मुंबई छोड़ रही हूं। जिस तरह से मुझे इन दिनों परेशान किया गया, मुझ पर हमला किया गया और मेरे काम की जगह के बाद मेरे घर को तोड़ने की धमकी दी गई। मेरे चारों तरफ सिक्योरिटी को हथियारों के साथ रहने के लिए कहा गया। कहना तो चाहिए कि पीओके से तुलना करना जबरदस्त रहा।' 

 

PunjabKesari

 

गौरतलब है कि शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को मुंबई ना आने की धमकी दी थी। जिसके बाद कंगना ने संजय राउत को चुनौती देते हुए कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही है। जिस दिन कंगना ने मुंबई आना था उसी दिन बीएमसी ने एक्ट्रेस के ऑफिस को अवैध निर्माण बताते हुए उसे बुल्डोजर के हवाले कर दिया था।

PunjabKesari

Related News