19 MAYSUNDAY2024 7:19:20 PM
Nari

तलाक के बाद इस हसीना के साथ खुलम-खुला इश्क फरमाते नजर आए Imran Khan

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 06 Feb, 2023 05:06 PM
तलाक के बाद इस हसीना के साथ खुलम-खुला इश्क फरमाते नजर आए Imran Khan

बॉलीवुड एक्टर और आमिर खान के भांजे इमरान खान पिछले कुछ वक्त से पर्दो से दूर है। एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक्टर ने साल 2011 में अपने गर्लफ्रेंड अवंतिका से शादी रचाई थी। वहीं शादी के कुछ सालों बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया और साल 2019 में दोनों अलग हो गए। अब इमरान खान लंबे समय बाद पब्लिक  के बीच नजर आए हैं तो उनकी डेटिंग लाइफ की खबरें भी एक बार फिर से सामने आई हैं।

PunjabKesari

रविवार को इस एक्ट्रेस संग इमरान आए थे नजर

रविवार यानी कल सोशल मीडिया पर इमरान का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह एक्ट्रेस लेखा वाशिगंटन के साथ नजर आए थे। इस दौरान दोनों एक-दूसरे का हाथ थामें दिखाई दे रहे थे। वीडियो में जिस तरह से दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था, इससे सोशल मीडिया पर अफेयर के कयास लगाए जा रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि इमरान और लेखा दोनों के बीच कुछ पक रहा है।

शादी के 8 साल बाद अलग हुए थे अवंतिका-इमरान

इमरान और अंवतिका ने शादी से पहले सालों तक एक दूसरे को डेट किया था। वहीं साल 2011 में शादी की और साल 2014 में बेटी के पेरेंट्स बने। साल 2019 में दोनों अलग हो गए थे। 

जानें कौन हैं लेखा वाशिंगटन?

वहीं लेखा की बात करें तो वो तमिल और साउथ इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो एक डिजाइनर और वीडियो जॉकी भी है। उन्होनें कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया। इस लिस्ट में 'युवा' 'मटरू की बिजली का मंडोला' और 'पीटर गया काम से' शामिल है।

PunjabKesari

Related News