02 MAYTHURSDAY2024 2:39:59 AM
Nari

अलविदा नट्टू काका:  तारक मेहता की टीम ने नम आंखों से दी घनश्याम नायक को अंतिम विदाई

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Oct, 2021 11:51 AM
अलविदा नट्टू काका:  तारक मेहता की टीम ने नम आंखों से दी घनश्याम नायक को अंतिम विदाई

लोकप्रिय टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नटू काका का किरदार निभाने वाले वरिष्ठ अभिनेता घनश्याम नायक ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। आज उनके फैंस ने नम आंखों से उन्हे विदाई दे रहे हैं। नट्टू काक की अंतिम यात्रा में शामिल होने शो के कई कलाकार पहुंचे। इस दौरान  जेठालाला यानी दिलीप जोशी के चेहरे पर काफी उदासी नजर आई। 

PunjabKesari
 घनश्याम नायक का अंतिम संस्कार मुंबई के श्मशान घाट पर हुआ। उनके अंतिम संस्कार में शो के कलाकार दिलीप जोशी, प्रोड्यूसर असित मोदी और टप्पू का किरदार निभाने वाले दोनों एक्टर भव्य गांधी और राज आनदकट के अलावा शो के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर भी दिखाई दिए। 

PunjabKesari

 सभी की आंखो में नट्टू काक को खो देने की उदासी साफ नजर आ रही थी। बताया जा रहा है कि घनश्याम नायक जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी के बेहद करीब थे, तभी ताे वह सबसे पहले काका के अंतिम दर्शन करने पहुंचे।

PunjabKesari

इस साल की शुरूआत में नायक ने कीमोथेरेपी के दौरान ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ के विशेष एपीसोड के लिये शूटिंग की थी । इस दौरान जब उनके  स्वास्थ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि मैं बिल्कुल ठीक  हूं. इतनी बड़ी समस्या नहीं है। वास्तव में, दर्शक मुझे कल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक एपिसोड में देखने को मिलेंगे। यह एक बहुत ही खास एपिसोड है और मुझे उम्मीद है कि उन्हें मेरा काम फिर से पसंद आएगा। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari
 

Related News