23 JULTUESDAY2024 8:52:17 AM
Nari

फेमस टूरिस्ट स्पॉट बन चुका है कंगना का Dream home, मनाली की हसीन वादियों के बीच बसा है ये आशियाना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Mar, 2023 12:33 PM
फेमस टूरिस्ट स्पॉट बन चुका है कंगना का Dream home, मनाली की हसीन वादियों के बीच बसा है ये आशियाना

बॉलीवुड की जानी- मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत की हर अदा ही निराली है। वह फिल्म इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं जो अपनी बात को बेबाकी से रखती हैं।

PunjabKesari
 एक्टिंग और स्टाइल के अलावा कंगना के शौक भी निराले हैं। ये बात आप उनके मनाली वाले बंगले को देखकर समझ जाएंगे। जन्मदिन के खास मौके पर आज कराते हैं पंगा गर्ल के आलिशान घर की सैर। 

PunjabKesari
मुंबई की भागदौड़ भरी जिंदगी से फुर्सत के कुछ लम्हें निकालकर कंगना अकसर अपने इस खूबसूरत बंगले की ओर निकल जाती है। पहाड़ों के बीच में बसे इस खूबसूरत विला की कीमत 30 करोड़ के आस-पास है, तभी ताे इसका एक- एक कोना चमकता है। 

PunjabKesari
कंगना के इस बंगले में 8 बेडरूम, डाइनिंग रूम, फायर प्लेस, जिम और योगा रूम है। हर रूम में बालकनी है जिससे पहाड़ों का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है। छत को ग्लास से कवर किया गया है। इस घर की खास बात यह है कि इसे एक्ट्रेस ने खुद अपने हाथों से सजाया है। 

PunjabKesari
ये घर जितना बाहर से आलीशान नजर आता है उतना ही अंदर से खूबसूरत है, तभी तो यह घर टूरिस्ट की पहली पसंद बन चुका है। बॉलीवुड की क्वीन' का घर मनाली की परंपरागत काष्ठकुणी शैली से बनवाया गया है। वुडन फ्लोरिंग और वुडन फ्लोर इसे परफेक्ट बनाने का काम कर रहे हैं। 

PunjabKesari
घर में ऐसे रंगों का इस्तेमाल किया गया है जो इस आलीशान बंगले की खूबसूरती को निखार दे। दीवारों को भी नदी के पत्थरों और यहां की लोकल स्लेट और लकड़ियों से बनाया गया है।

PunjabKesari

घर को ग्लास का इस्तेमाल करते हुए इस तरह डिजाइन किया गया है कि ज्यादा से ज्यादा नेचुरल लाइट घर में आ सके। शायद यही कारण है कि जो भी मनाली आता है उसकी सबसे पहली इच्छा होती है कंगना का घर देखने की। 
 

Related News