19 APRFRIDAY2024 9:47:38 AM
Nari

करीना या दिशा, ग्रीन गाउन में किसका लुक बना आपका फेवरेट?

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 07 Jan, 2020 05:58 PM
करीना या दिशा, ग्रीन गाउन में किसका लुक बना आपका फेवरेट?

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान जहां फिल्म 'गुड़ न्यूज' को लेकर सुर्खियां बटौर रही हैं वहीं एक्ट्रेस दिशा पाटनी की अपकमिंग फिल्म 'राधे' का भी सबको बेसब्री से इंतजार है। मगर, फिलहाल दोनों अपनी एक ड्रेस को लेकर काफी चर्चा में हैं।

PunjabKesari

दरअसल, बीते दिनों अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर दिशा ग्रीन कलर के शिमरी गाउन में स्पॉट हुई। उनका यह गाउन काफी हद तक करीना कपूर से मैचिंग थी।

PunjabKesari

करीना ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिसेप्शन पर इसी तरह का ग्रीन शिमरी गाउन पहना था, बस फर्क इतना था कि करीना का गाउन डार्क ग्रीन कलर का था जबकि दिशा का गाउन थोड़े लाइट ग्रीन कलर का।

PunjabKesari

दिशा के गाउन में थाई हाई स्लिट था जो उनके सेक्सी कर्व्स को दिखा रहा था। वहीं करीना का गाउन स्ट्रेट था, जिसमें कोई स्लिट या कट नहीं था। दिशा और करीना दोनों ने ही इस गाउन के साथ अपने बालों को खुला रखा था और साथ में नो अक्सेसरी लुक भी कैरी किया था।

PunjabKesari

इस बैकलेस सेक्सी गाउन में करीना भी बेहद सेक्सी नजर आ रहीं थीं

PunjabKesari

वहीं दिशा की बात करें तो उन्होंने अपने इस शिमरी स्लिट ग्रीन गाउन को ट्रांसपैरेंट हील्स, मैचिंग आई मेकअप लुक और पिंक लिपस्टिक के साथ कैरी किया था।

PunjabKesari

खैर, जो भी हो, हमें तो दोनों एक्ट्रेस का लुक ही अच्छा लगा लेकिन आपको किस इस ग्रीन गाउन में आपको किस एक्ट्रेस लुक बेहतर लगा हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News