29 APRMONDAY2024 9:32:01 AM
Nari

किसके दम पर  गुंडागर्दी कर रहे हैं नेता ? बुजुर्ग महिला की पिटाई मामले में DCW ने की कार्रवाई की मांग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Sep, 2022 01:05 PM
किसके दम पर  गुंडागर्दी कर रहे हैं नेता ? बुजुर्ग महिला की पिटाई मामले में DCW ने की कार्रवाई की मांग

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में नेताओं की गुंडागर्दी देखने को मिली। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के तीन कार्यकर्ताओं ने छोटी सी बात को लेकर एक महिला के साथ मारपीट की। इस वीडियो के वायरल होते ही इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। अब दिल्ली महिला आयोग ने भी इस घटना का विरोध किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swati Maliwal (@swati_maliwal)

 

डीसीडब्ल्यू की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने इस पूरी घटना का वीडियो शेयर कर लिखा- किसके दम पर बीच सड़क दबंगई और गुंडागर्दी कर रहे हैं नेता जी ? इस महिला को बुरी तरह से पीटा क्योंकि उसने दुकान के बाहर राजनीतिक इश्तहार लगवाने से मना कर दिया। उन्होंने DGP महाराष्ट्र से इन तीनों के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की। 

PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक, महिला ने मनसे के स्थानीय कार्यकर्ताओं द्वारा मध्य मुंबई के कमाठीपुरा इलाके में उसकी दुकान के सामने एक विज्ञापन बोर्ड लगाने के लिए खंभा स्थापित करने पर आपत्ति जताई थी, जिसके कारण दोनों पक्षों में विवाद हो गया। वायरल हो रहे वीडियो में  राज ठाकरे के नेतृत्व वाली मनसे के एक स्थानीय पदाधिकारी विनोद अर्गिल और पार्टी के दो अन्य कार्यकर्ताओं को अधेड़ उम्र की एक महिला को थप्पड़ मारते, उसे धक्का देते और उसके साथ गाली-गलौज करते हुए नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

वीडियो में कुछ लोग बीच-बचाव कर इस महिला की मदद करते हुए भी दिख रहे हैं। वीडियो के सामने आने के बाद नागपाड़ा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323 (हमला), 506 (आपराधिक धमकी) और 509 (महिला का शील भंग करने का इरादा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। 
 

Related News