03 MARWEDNESDAY2021 1:25:05 AM
Nari

साइबर बुलिंग के खिलाफ एकजुट हुई एक्ट्रेसेस, ट्रेंड कर रहा #IndiaAgainstAbuse

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Jul, 2020 04:12 PM
साइबर बुलिंग के खिलाफ एकजुट हुई एक्ट्रेसेस, ट्रेंड कर रहा #IndiaAgainstAbuse

साइबर बुलिंग के मामले सोशल मीडिया पर आए दिन देखने को मिल रहे हैं। बाॅलीवुड इंडस्ट्री के भी कई सितारे साइबर बुलिंग का शिकार हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग, मिल रही धमकियों को देखते हुए स्टार्स ने एक बड़ा कदम उठाया है। इसके खिलाफ स्टार्स एकजुट होकर सामने आए हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर #IndiaAgainstAbuse ट्रेंड हो रहा है। 

दरअसल, एक्ट्रेस सोनम कपूर की बहन रिया कपूर, आलिया भट्ट की बहन शाहिन भट्ट, कोकणा सेन और हाल ही में एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी को साइबर बुलिंग का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद ये एक्ट्रेसेस महिलाओं की सुरक्षा के लिए एकजुट हो गई हैं। सोनम कपूर ने ट्वीट कर लिखा, 'अब बहुत हो गया है! यह समय है हर दिन ऑनलाइन हो रहे महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार और उत्पीड़न का सामना करें। मेरे साथ शामिल हों #IndiaAgainstAbuse।'  

 

सिर्फ सोनम ही नहीं बल्कि उनके साथ कोंकणा सेन, दीया मिर्जा, मीरा चोपड़ा जैसी कई अभिनेत्रियों ने इस पिटीशन को साइन किया है साथ ही उन्होंने हर किसी को साइबर बुलिंग के खिलाफ आवाज उठाने के लिए कहा है। जिसके बाद से उन्हें आम लोगों का भी काफी समर्थन मिल रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कुछ दिनों पहले रिया कपूर को जान से मारने की धमकियां मिली थी। जिसके बाद सोनम ने इसकी शिकायत भी की थी। वहीं बीते दिन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार स्वास्तिका मुखर्जी को भी एसिड अटैक, रेप और जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद उन्होंने आवाज उठाई और आरोपी को गिरफ्तार किया गया। 

Related News