26 APRFRIDAY2024 3:30:54 AM
Nari

ऐश्वर्या की बेटी को लोगों ने किया ट्रोल वहीं अर्जुन-मलाइका को कहा मोटू-पतलू की जोड़ी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 21 Jul, 2019 11:33 AM
ऐश्वर्या की बेटी को लोगों ने किया ट्रोल वहीं अर्जुन-मलाइका को कहा मोटू-पतलू की जोड़ी

हर बार की तरह इस हफ्ते भी बॉलीवुड दीवाज एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक में दिखाई दी। वेस्टर्न और ट्रेडीशनल दोनों लुक में दीवाज को स्पॉट किया गया। किसी ने अपने लुक से फैंस का दिल जीता तो किसी को ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा। चलिए हम आपको इस पैकेज में बताते हैं कि इस हफ्ते किसका स्टाइल रहा बेस्ट और किसका Worse?

PunjabKesari

सबसे पहले बात करते है एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की। अपनी अपकमिंग फिल्म मंगल मिशन के ट्रेंलर लांच पर सोनाक्षी ने पेस्टल कलर की साड़ी पहनी, जिसके साथ उन्होंने सिल्वर कलर के ईयररिंग्स और लाइट मेकअप किया। सोनाक्षी साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari

अपने रफ-टफ स्टाइल के लिए फेमस कंगना रनौत को व्हाइट कलर की ड्रेस में देखा गया। ड्रेस पर हल्का एम्बॉइडरी वर्क किया हुआ था। हेयरबन और डार्क लिपस्टिक उनकी लुक को पूरा कर रहे थे। 

PunjabKesari

PunjabKesari

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों खूब चर्चा में है। हाल में ही अर्जुन-मलाइका एक-साथ स्पॉट हुए। इस दौरान मलाइका ने व्हाइट टॉप और डेनिम जीन्स वियर की थी। वही अर्जुन कैजुअल लुक में दिखें।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरों पर लोगों ने कई तरह के कमेंट्स किए एक ने लिखाMotu aur patlu ki Jodi 😂वही अन्य ने कहा, अर्जुन ने रणवीर के कपड़े पहन लिए। 

PunjabKesari

आगे बात करते हैं एक्ट्रेस दिया मिर्जा की। दिया ने  स्ट्राइप कलर की कलरफुल साड़ी पहनी थी, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण को इस हफ्ते व्हाइट कलर के आउटफिट में देखा गया। आउटफिट के साथ उन्होंने कानों में बालियां पहनी थी और साथ में ब्राउन कलर का हैंडबैग कैरी किया। 

PunjabKesari

हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी शेयर की। कुछ फैंस को उनका लुक पसंद नहीं आया।

PunjabKesari

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा-nose bigger than face 😖😖😖😖😂😂 वहीं अन्य ने कहा, Itna ton ka makeup thopa hai, abhi bhi bakwass lag raha hai mardana aurat 💩💩💩।

PunjabKesari

एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia ने ब्लू कलर के आउटफिट में तस्वीरें शेयर की। तमन्ना की यह ड्रेस समर के लिए परफेक्ट है। आप भी इसे ट्राई कर खूबसूरत दिख सकती है। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस Aishwarya Rai bachchan हाल में ही पत्नी और बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। आराध्या ने हर बार की तरह इस बार भी बालों में हेयर बैंड लगाया था, जिसे लेकर यूजर ने कहा Omg please stop using ugly headbands on that kid. She’s not a baby anymore and change that ugly hairstyle 🤦‍♀️ वही आराध्या के चलने के तरीके पर भी लोगों ने कमेंट्स किए।

PunjabKesari

एक ने लिखा Y aradhaya walks like this 😅 तो इस हफ्ते आपको इन दीवाज में से किसका लुक पसंद आया हमें कमेट्स बॉक्स में बताना ना भूलें।  
 

Related News