07 MAYTUESDAY2024 3:50:15 PM
Nari

मुरझाया हुआ चेहरा, आखो में आंसू...आयुष्मान और अपारशक्ति ने भारी मन से पिता को दी अंतिम विदाई

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 May, 2023 10:11 AM
मुरझाया हुआ चेहरा, आखो में आंसू...आयुष्मान और अपारशक्ति ने भारी मन से पिता को दी अंतिम विदाई

पिता को खाेने का गम क्या होता है ये वही जानता है जो इस दर्द  से गुजरा है। अभिनेता आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना भी इसी दुख से गुजर रहे हैं, हाल ही में उन्होंने अपने पिता और ज्योतिषाचार्य पी खुराना को खो दिया है। दोनों ने नम आखों से अपने पिता को आखिरी विदाई थी, ज्योतिषाचार्य का अंतिम संस्कार चंडीगढ़ के मनीमाजरा स्थित श्मशान घाट में शाम 5.15 मिनट पर हुआ।

PunjabKesari
ज्योतिषाचार्य की अंतिम विदाई की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें आयुष्मान और अपारशक्ति अपने पिता को कंधा देते वक्त बेहद भावुक नजर आए। दोनों का चेहरा एकदम मुरझाया हुआ है और उन्हें देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किस दर्द से गुजर रहे हैं। अजय देवगन, काजोल, सुनील शेट्टी, नील नितिन मुकेश समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने इस दुखद समय में आयुष्मान  के परिवार को ढाढ़स बंधाया।

PunjabKesari
अभिनेता के प्रवक्ता ने शुक्रवार को बयान जारी कर कहा-  “हमें यह सूचित करते हुए बहुत दुख हो रहा है कि आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता ज्योतिषी पी. खुराना का आज सुबह 10:30 बजे मोहाली में एक लंबी लाइलाज बीमारी के कारण निधन हो गया।” बताया जा रहा है कि पी. खुराना कुछ समय से दिल की बीमारी से जूझ रहे थे और उनका इलाज मोहाली के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। 

PunjabKesari
आयुष्मान खुराना अपने पिता के बेहद करीब थे। उन्होंने बताया कि पिता के कहने पर ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। आयुष्मान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो चंडीगढ़ में रहना चाहते थे, लेकिन उनके पिता पी खुराना ने उन्हें मुंबई भगा दिया था। एक्टर का कहना है कि  बचपन में जिसने मां बाप के थप्पड़ ना खाए हों, चप्पल ना खाई हो, तो उसकी अपब्रिंगिंग हो ही नहीं सकती। 
 

Related News