06 SEPFRIDAY2024 3:25:20 PM
Nari

Amazon Prime Day Sale: खरीदें स्टाइलिश Kitchen Tools, महिलाओं के लिए बजट-फ्रेंडली शॉपिंग

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 18 Jul, 2024 11:00 AM
Amazon Prime Day Sale: खरीदें स्टाइलिश Kitchen Tools, महिलाओं के लिए बजट-फ्रेंडली शॉपिंग

नारी डेस्क: Amazon पर Prime Day Sale शुरू होने वाली है। इस सेल का फायदा उठाकर आप कई प्रोडक्ट्स से लेकर कपड़ों तक को सस्ते में खरीद सकते हैं। ऐमेजॉन की सेल 20 से 21 जुलाई को होगी, जिसमें कई खास ऑफर मिलेंगे। ऐसे में अगर सिर्फ महिलाओं के किचन टूल्स की बात करें तो इस में अभी से ही काफी ऑफर मिलने शुरू हो गए हैं। चलिए आपको बताते हैं - 

WROPZO किचन कैबिनेट, कैबिनेट के लिए प्लेट ऑर्गनाइज़र (WROPZO Kitchen Cabinet, Plate Organizers for Cabinets)

अगर आप किचन को अच्छे तरीके से मैनेज करना चाहते है और चाहते हैं कि आपकी किचन स्टाइलिश नजर आए तो आप Amazon से इस तरहका कैबिनेट खरीद सकते हैं। ये आपको 58% ऑफ पर सिर्फ ₹249 में मिल रहा है। 

PunjabKesari

सेलो ओपलवेयर डैज़ल ट्रॉपिकल लैगून डिनर सेट, 13 पीस, सफ़ेद(Cello Opalware Dazzle Tropical Lagoon Dinner Set, 13Pcs, White)

डिनर सेट घर होना ये तो महिलाओं के लिए बेहद जरुरी होता है। ऐसे में अगर आप स्टाइलिश और बजट में डिनर सेट की तलाश कर रही हैं तो आपको ये 44% की छूट पर सिर्फ ₹898 में मिल रहा है। आप आज ही इसे खरीद सकते हैं। 

PunjabKesari

विप्रॉन अप्पम मेकर नॉन स्टिक ढक्कन के साथ 12 पिट्स (Vipron Appam Maker Non Stick with lid 12 pits)

आज कल लोगों को अप्पम या इडली खाना बेहद पसंद है, लेकिन उनके पास इन्हें बनाने के लिए सही उपकरण नहीं होता। ऐसे में आपके लिए Amazon पर एक अच्छा ऑफर मिल रहा है। जी हां ये Amazon पर 56% की छूट पर सिर्फ ₹299 में उपलब्ध है। 

PunjabKesari

अमेज़न ब्रांड - 6 सोलिमो प्लास्टिक स्टोरेज जार और कंटेनर सेट (Amazon Brand - 6 Solimo Plastic Storage Jar and Container Set)

 इस तरह के स्टोरेज कंटेनर आज कल महिलाओं की पहली पसंद बने हुए हैं। ऐसे में आप ये खरीद सकती हैं वो भी 57% की छूट पर यानि के ₹649 में। 

PunjabKesari

अमेज़न बेसिक्स 300 W हैंड ब्लेंडर स्टेनलेस स्टील स्टेम के साथ हॉट/कोल्ड ब्लेंडिंग (Amazon Basics 300 W Hand Blender with Stainless Steel Stem for Hot/Cold Blending)

 हैंड ब्लेंडर आज कल के समय में महिलाओं के लिए बेहद मदददगार साबित होता है। ये कई तरह के कामों को आसान बना देता है। ये आपको 46% की ऑफ पर सिर्फ ₹909 में मिल रहा है। आप आज ही इसे खरीद सकते हैं। 

PunjabKesari

 इस तरह की और भी कई डील्स Amazon पर लगी हैं आप आज ही शॉपिंग का आनंद उठा सकते हैं।  
 

Related News