06 MAYMONDAY2024 8:10:47 AM
Nari

'उसने मुझे इतना मारा कि मेरे जबड़े टूट गए', 'स्त्री' फेम एक्ट्रेस फ्लोरा ने बताई अपनी आपबीती!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 10 Dec, 2022 04:37 PM
'उसने मुझे इतना मारा कि मेरे जबड़े टूट गए', 'स्त्री' फेम एक्ट्रेस फ्लोरा ने बताई अपनी आपबीती!

एक्ट्रेस व मॉडल फ्लोरा सैनी एक बार फिर से चर्चा में है। 'गंदी बात' और फिल्म 'स्त्री' फेम एक्ट्रेस फ्लोरा ने ब्वॉयफ्रेंड द्वारा किए गए जुर्म का जिक्र हाल में ही एक इंटरव्यू में किया, जिसे सुनकर हर किसी की रूह कांप उठी। मीडिया के सामने उन्होंने बताया कि कैसे वो अपने बॉयफ्रेंड के झांसे में आकर उसके साथ लिवइन में रहने लगी और नौबत यहां तक पहुंच गई कि उन्हें लगने लगा था कि वो शायद ही बच पाए। फ्लोरा गौरांग दोशी के नाम के शख्स को डेट कर रही थी, जोकि एक फिल्म प्रोड्यूसर था।

फ्लोरा ने किए एक्स-ब्वॉयफ्रेंड को लेकर खुलासे

एक इंटरव्यू में फ्लोरा ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा, 'जब मेरे एक्स बॉयफ्रेंड (गौरंग दोशी) ने मुझसे अपने प्यार का सबूत देने के लिए कहा तब मैं उसके साथ लिव- इन रिलेशनशिप में आ गई थी। गौरांग तब इतने अच्छे दिखते थे कि मेरे पेरेंट्स को भी उनपर शक नहीं हुआ। एक्ट्रेस के मुताबिक, सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन फिर अचानक गौरांग ने सारी हदें पार कर दी। एक्ट्रेस ने कहा कि उसने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने उसे छोड़ने की कोशिश की तो मेरे मां-बाप की जान ले लेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

साल 2007 की उस रात का जिक्र करते हुए फ्लोरा कहती है, 'एक रात गौरांग ने मुझे इतना मारा था कि मेरे जबड़े टूट गए।' उसने अपने पिता की तस्वीर को दिखाते हुए कहा कि वो उनकी कसम खाकर कह रहा है कि आज उन्हें मार डालेगा। एक्ट्रेस के मुताबिक,  जैसे ही वो उस तस्वीर को रखने के लिए मुड़ा, उन्हें अपनी मां के शब्द याद आए। मां कहती थी- 'ऐसा कुछ भी तो बस भाग। मत सोचना कि कपड़े पहने या नहीं। पैसे हैं या नहीं। बस भाग।'

फ्लोरा ने दी लड़कियों को सलाह

फ्लोरा फिर वहां से भाग गई और अपने घर आ गई। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वो अपने परिवार के साथ पुलिस स्टेशन गई लेकिन पुलिस ने शिकायत दर्ज करने की बजाय उसके बॉयफ्रेंड को फोन कर दिया। लंबी लड़ाई के बाद फ्लोरा का एफआईआर दर्ज किया गया। एक्ट्रेस ने लड़कियों को भी सलाह दी कि टॉक्सिक रिलेशनशिप से बाहर निकले और अपने दिल की सुनें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

एक्ट्रेस के करियर की करें तो वो लंबे समय से इंडस्ट्री में है। वो अपने करियर में 50 से ज्यादा फिल्में कर चुकी है। बॉलीवुड के अलावा उन्होंने टॉलीवुड और कई कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी एक्टिंग की है।

हाल में ही फ्लोरा ने खुलासा किया था कि वो पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम नाम की बीमारी से जूझ रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें वजन से जुड़ी परेशानियां होती हैं। इस बीमारी में वजन कम नहीं होता है फिर चाहे लड़कियां भूखी रह लें या फिर दिन-रात जिम में लगी रहें।

Related News