20 AUGSATURDAY2022 7:05:47 AM
Nari

बॉलीवुड में फिर बजेगी शहनाई, दूल्हा बनने जा रहे हैं  एक्शन हीरो विद्युत जामवाल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Jul, 2022 05:28 PM
बॉलीवुड में फिर बजेगी शहनाई, दूल्हा बनने जा रहे हैं  एक्शन हीरो विद्युत जामवाल

पिछले कुछ समय ये  एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलिब्रिटीज की आलीशान वेडिंग देखने को मिल रही है। अब इस लिस्ट में एक और नाम बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल का भी जुड़ गया है। खबरों की मानें तो विद्युत जल्द ही नंदिता माहतानी  के साथ शादी करने जा रहे हैं, इसे लेकर लंदन में तैयारियां भी पूरी हो चुकी है। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि यह दोनों लंदन में डेस्टिनेशन वैडिंग करेंगे। शादी की तैयारियों को लेकर नंदिता पहले ही लंदन पहुंच चुकी हैं, विद्युत भी जल्द ही वहां के लिए रवाना हाे जाएंगे। खबरें तो यह भी है कि दोनों पहले ही शादी कर चुके हैं लेकिन उन्होंने यह बात सामने आने नहीं दी। केवल दोस्तों को  ही इस बात की जानकारी है। 

PunjabKesari

इससे पहले एक्टर ने अपनी  गर्लफ्रेंड फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी के साथ  बड़े ही निराले अंदाज में सगाई की थी। विद्युत ने सगाई की तस्वीरें शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया था। विद्युत नंदिता को प्रपोज करने के लिए आगरा के पास स्थित मिलेट्री कैम्प पहुंचे।जब दोनों रैपलिंग करते हुए 150 मीटर लंबी दीवार पर चढ़े, तब विद्युत ने नंदिता को प्रपोज किया। 

PunjabKesari

हां सुनते ही विद्युत ने उन्हें अंगूठी पहना दी। सगाई करने के बाद दोनों ताजमहल का दिदार किया। अब इन दोनों की शादी का फैंस को बेसर्बी से इंतजार है।  कहा जा रहा है कि आने वाले 15 दिनों के भीतर दोनों शादी कर लेंगे और इसके बाद ही वो भारत लौटेंग। 

PunjabKesari
नंद‍िता की बात करें तो वह एक फैशन डिजाइनर हैं और उन्होंने कई बड़ी सेल‍िब्रिटीज के कपड़े डिजाइन किए हैं। वह कर‍िश्मा कपूर के एक्स-हसबेंड संजय कपूर की पहली पत्नी हैं। नंद‍िता से तलाक के बाद संजय ने कर‍िश्मा से शादी की थी। 
 

Related News