24 JANSUNDAY2021 1:02:59 PM
Nari

बॉलीवुड के इस खान पर आया था बिग बी की लाडली का दिल, श्वेता को लिखा करता था लेटर

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 14 Jan, 2021 02:29 PM
बॉलीवुड के इस खान पर आया था बिग बी की लाडली का दिल, श्वेता को लिखा करता था लेटर

बिग बी यानि कि अमिताभ बच्चन का आज फिल्म इंडस्ट्री और पूरी दुनिया में खूब नाम है। उनको हर बच्चा-बच्चा जानता है। बच्चन फेमिली में बीग बी ही ऐसे नहीं हैं जो लाइमलाइट में रहते हैं बल्कि उनकी बेटी भी कम सुर्खियों में नहीं रहती हैं। चाहे वह इंडस्ट्री में इतनी एक्टिव न हो लेकिन इन स्टार्स के कुछ ऐसे किस्से होते ही हैं जो छुपाए नहीं छिपते हैं। और एक ऐसा ही किस्सा रहा है अमिताभ की लाडली श्वेता बच्चन नंदा का। जिनका बॉलीवुड के एक खान पर दिल आ गया था और वह एक्टर भी श्वेता को लैटर लिखा करता था। 

PunjabKesari

कॉफी विद करण में खोला था राज 

दरअसल इस बारे में श्वेता ने फेमस शो कॉफी विद करण में इस बारे में राज खोला था। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है जिसमें श्वेता अपने भाई अभिषेक के साथ पहुंची थी और इसी दौरान श्वेता ने कईं राज भी खोले थे। बहन को लेकर खुलासे करते हुए अभिषेक ने बताया कि उनकी बहन श्वेता आमिर खान और सलमान खान की बहुत बड़ी फैन थी। 

आमिर खान पर था क्रश 

PunjabKesari

इसी शो के दौरान श्वेता को लेकर अभिषेक ने बताया था कि वह एक समय में आमिर खान की बहुत बड़ी फैन थीं। और जब आमिर को इस बात का पता चला था तो वह भी बहुत खुश हुए थे और वह हर साल श्वेता के जन्मदिन पर उन्हें लेटर लिख कर भेजा करते थे। इसका कारण यह था कि श्वेता और आमिर का जन्मिदन काफी आस पास में ही आता है। 

सलमान खान को भी पसंद करती थीं श्वेता 

इतना ही नहीं इसी शो में श्वेता ने यह भी बताया था कि  वह सलमान खान को भी काफी पसंद करती थी। श्वेता ने बताया था, 'हमें उस दौरान स्कूल में फिल्में देखने की अनुमति नहीं थी। इसलिए मैं हमेशा से अपने पास एक टेप रिकॉर्डर रखती थी। उसमें मैं पूरी फिल्म को रिकॉर्ड कर लेती थी और फिर बाद में उसे सुना करती थी। मैं सलमान खान को बहुत पसंद करती थी और उनकी उस कैप जिस पर ‘Friend’ लिखा था। इतना ही नहीं श्वेता तो उस कैप को अपने तकिए के नीचे रख कर सोया करती थी। 

वायरल हो रही वीडियो 

आपको बता दें कि वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। फैंस तो इस बात पूरी तरह से अनजान थे इसलिए कुछ फैन तो यह जानकर काफी हैरान भी हैं। 

Related News