Twitter
You are hereLife Style

हर कोई करता है होटल रूम में पहुंचते ही ये 5 काम

हर कोई करता है होटल रूम में पहुंचते ही ये 5 काम
Views:- Monday, April 16, 2018-5:28 PM

घूमने फिरने के शौकिन लोग अक्सर नई-नई जगह पर जाना पसंद करते हैं। कहीं बाहर जाने से पहले वह अपने साथ हर एक चीज रखने की कोशिश करते हैं जिसकी उन्हें वहां पर जरूरत पड़ सकती हैं। एेसा लोग इसलिए करते हैं ताकि उन्हें वहां जाकर कुछ लेने की जरूरत न पड़े। इतना सारा सामान होने के बाद भी वह होटल में जाकर कुछ एेसा करते हैं जिन्हें वह दूसरों के सामने नहीं बोलते। जिसे बताने में उन्हें थोड़ी शर्म आती है। मगर यह काम करना हर किसी को बहुत पसंद आता है। तो आइए जानते हैं कि वह कौन सी पांच आदते हैं जिसे लोग होटल में जाकर करना नहीं भूलते।


1. किट का सारा सामान इस्तेमाल करना 
होटल में जाते ही वहां का स्टाफ हमेशा एक किट देता है। उस किट में ब्रश से लेकर शैम्पू तक मतलब जरूरत का हर सामान होता है। लोग अपना सामान यूज करने की बजाए। किट का सारा सामान इस्तेमाल करते हैं। जब तक हर एक चीज को इस्तेमाल न कर लें, उनको शांति नहीं मिलती।


2. होटल का तौलिया यूज करना
कुछ लोग अपना लाया हुआ तौलिए इस्तेमाल नहीं करते। होटल की तरफ से मिलने वाले तौलिए का यूज करते हैं।

PunjabKesari


3. कमरे हर चीज को ध्यान से देखना 
लोग कमरे में पड़ी एक-एक चीज को बड़े ध्यान से देखते हैं। उसका प्राइज कितना होगा इसके बारे में सोचने लगते हैं। उनका पूरा फोकस सिर्फ कमरे में पड़े सामान पर ही होता है।


4. वॉशरूम स्लीपर का इस्तेमाल करना
घर में चाहे एक ही चप्पल का इस्तेमाल करते हों। मगर होटल में जाकर वॉशरूम स्लीपर का इस्तेमाल करते हैं। भला फ्री की चीज किसे पसंद नहीं होती।


5. होटल का कुछ सामान ले जाना
वापिस जाते समय लोग होटल का कुछ सामान जैसे तौलिया, सामान वाली किट, टीग बैग्स, दूध पाउडर को अपने साथ ले जाना नहीं भूलते। होटल में जाकर बड़े बच्चों वाले काम करने लगते हैं।

PunjabKesari
 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News