19 SEPTHURSDAY2024 11:58:34 AM
Nari

7 बॉलीवुड हसीनाओं की सादगी भरी सिंपल वेडिंग, ग्लैमरस लाइफस्टाइल से हटकर

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 17 Sep, 2024 04:42 PM
7 बॉलीवुड हसीनाओं की सादगी भरी सिंपल वेडिंग, ग्लैमरस लाइफस्टाइल से हटकर

नारी दशक: बॉलीवुड में अक्सर भव्य शादियों की चर्चा रहती है, जहा करोड़ों रुपये खर्च होते हैं और मीडिया का भारी ध्यान होता है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उन हसीनाओं के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी शादी को सादगी और सरलता के साथ मनाया। इनकी शादियों में कोई भव्य समारोह नहीं था, बल्कि ये एक साधारण लेकिन खास तरीके से शादी करने पर विश्वास करती हैं। आइए जानते हैं इन हसीनाओं की सादगी भरी शादियों के बारे में:

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ

फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा अदिति राव हैदरी ने अभिनेता सिद्धार्थ से शादी की, और उन्होंने यह खास दिन तेलंगाना के 400 साल पुराने मंदिर में परिवार की मौजूदगी में मनाया। इस शादी को साउथ इंडियन स्टाइल में सादगी और शांति के साथ निभाया गया, जिसमें किसी भी प्रकार की धूमधाम नहीं की गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी भी बहुत सादगी भरी थी। दोनों ने अपने परिवार के सामने एक-दूसरे को जीवन भर के लिए अपना लिया, और उनकी शादी में केवल करीबी लोग ही शामिल हुए। आलिया और रणबीर ने अपने घर वास्तु में ही इस विशेष दिन को मनाया।

PunjabKesari

 नेहा धुपिया और अंगद बेदी

नेहा धुपिया और अंगद बेदी ने गुरुद्वारा में सादगी से शादी की। इस शादी में नेहा गुलाबी रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। शादी के बाद, नेहा और अंगद ने कोई बड़ा रिसेप्शन भी आयोजित नहीं किया, और इसे एक निजी affair बना दिया।

यामी गौतम और आदित्य धर

यामी गौतम ने निर्देशक आदित्य धर के साथ हिमाचल प्रदेश में एक साधारण शादी की। यामी ने लाल रंग की साड़ी में सात फेरे लिए और इस सादगी भरी शादी का लुक भी बेहद आकर्षक था। उनकी शादी को निजी और शांतिपूर्ण तरीके से मनाया गया।

PunjabKesari

प्रीति जिंटा और जेन गुडइनफ

प्रीति जिंटा और जेन गुडइनफ की शादी भी भव्य नहीं बल्कि इंटीमेट थी। प्रीति और जेन ने 29 फरवरी 2016 को लॉस एंजेल्स में शादी की, और इस समारोह में केवल उनके परिवार वाले ही शामिल हुए।

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी भी बेहद साधारण थी। आदित्य चोपड़ा एक प्राइवेट पर्सन हैं और उनकी शादी को भी उन्होंने निजी और सादगी से भरी तरीके से मनाया। रानी और आदित्य ने अपनी शादी में कोई भी बड़ी धूमधाम नहीं की।

PunjabKesari

 काजोल और अजय देवगन

काजोल और अजय देवगन की शादी की कहानी भी अनूठी है। काजोल ने अजय देवगन के साथ अपनी शादी अपने घर की छत पर की थी, और इस शादी के बारे में बहुत कम लोग ही जानते थे। काजोल ने इस खास दिन को बेहद निजी और साधारण तरीके से मनाया।

इन बॉलीवुड हसीनाओं की शादिया यह साबित करती हैं कि ग्लैमर और भव्यता के बिना भी एक शादी को खास और यादगार बनाया जा सकता है। इनकी सादगी और शांति भरी शादियाँ उनके परिवार के साथ उनके व्यक्तिगत बंधन को और भी मजबूत बनाती हैं।
 

Related News