Twitter
You are hereinterior decoration

बोतलों से डिजाइन किया गौरी खान ने Luxury Bar, देखिए तस्वीरें

बोतलों से डिजाइन किया गौरी खान ने Luxury Bar, देखिए तस्वीरें
Views:- Tuesday, March 13, 2018-12:03 PM

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को आज कौन नहीं जानता। फेमस फिल्म प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ गौरी खान इंटीरियर डिजाइनर भी है। गौरी खान ने करण जौहर के बच्चों से लेकर रणबीर कपूरे के कमरे को डिफरेंट तरीके से सजाया है। इसके अलावा गौरी खान ने अपने ऑफिस की डेकोरेशन भी खुद की है लेकिन आज हम आपको उनके द्वारा डेकोरेट किए गए बार के बारे में बताने जा रहे हैं। अपनी न्यू डेकोरेशन को लेकर चर्च में बनी हुए इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने हाल ही में दिल्ली का एक बार डेकोरेट किया है।

PunjabKesari

गौरी खान ने कुछ समय पहले ही अपने द्वारा डेकोरेट किए बार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेसर की हैं। इस बार को डेकोरेट करने के लिए गौरी ने 1,800 बोतलों का इस्तेमाल किया है। दिल्ली में स्थित सीवास एल्कमी नाम के बार की डिजाइनिंग बेहद खूबसूरत तरीके से की गई है।

PunjabKesari

इस बार को डिजाइन करने से पहले गौरी खान ने कुछ समय पहले ही मुंबई बांद्रा में स्थित रेस्त्रां 'अर्थ' को भी डेकोरेट किया था। इसके अलावा गौरी खान ने टिस्वा ल्यूमिनरीज के डिजाइन भी खुद क्रिएट किए है, जोकि देखने में बेहद खूबसूरत हैं। गौरी खान अपने हर डिजाइन को रोशनी से प्ररित मानती है।
PunjabKesari

इस बार को डिजाइन करने से पहले गौरी खान ने कुछ समय पहले ही मुंबई बांद्रा में स्थित रेस्त्रां 'अर्थ' को भी डेकोरेट किया था। इसके अलावा गौरी खान ने टिस्वा ल्यूमिनरीज के डिजाइन भी खुद क्रिएट किए है, जोकि देखने में बेहद खूबसूरत हैं। गौरी खान अपने हर डिजाइन को रोशनी से प्रेरित मानती है।

PunjabKesariPunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News