26 APRFRIDAY2024 7:23:55 AM
Nari

करिश्मा तन्ना की हुई हल्दी सेरेमनी, जानिए कौन है वरुण जिसके साथ सात फेरे लेने वाली है एक्ट्रेस

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 04 Feb, 2022 12:33 PM
करिश्मा तन्ना की हुई हल्दी सेरेमनी, जानिए कौन है वरुण जिसके साथ सात फेरे लेने वाली है एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना जल्द ही दुल्हनियां बनने वाली है। करिश्मा तन्ना अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ 5 फरवरी यानि की कल शादी करेंगी और उनकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। कल एक्ट्रेस की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी हुई। अपनी शादी की रस्मों के दौरान एक्ट्रेस काफी खुश नजर आई। सोशल मीडिया पर इनकी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें व वीडियोज काफी वायरल हो रही है जिसमें करिश्मा और वरुण अपनी शादी की रस्मों को खूब एंजॉय कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

हल्दी और मेहंदी सेरेमनी में बेहद खुश दिखी करिश्मा

लुक की बात करें तो हल्दी सेरेमनी में करिश्मा ने डिजाइनर व्हाइट सूट और फ्लावरी पैटर्न की ज्वैलरी कैरी की, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। वहीं, वरुण सफेद रंग के पजामा कुर्ता में नजर आए थे। हल्दी के दौरान ही दोनों पर फूलों की बारिश भी की गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

बता दें कि करिश्मा तन्ना अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करना पसंद नहीं करती। इसी वजह से उन्होंने कभी अपने होने वाले पति के बारे में कुछ नहीं बताया। लेकिन फैंस जानने के लिए काफी एक्साइटिड है कि आखिर कौन है वरुण जिसे एक्ट्रेस ने अपना लाइफ पार्टनर चुना। चलिए हम आपको बताते है करिश्मा के होने वाले पति के बारे में...

कौन है करिश्मा के होने वाले दुल्हे मियां?

जैसे कि करिश्मा टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है वही उनके होने वाले पति इंडस्ट्री से दूर रहते है। वरुण बंगेरा मुंबई के ही रहने वाले है और वो एक बिजनेसमैन है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण VB क्रॉप नाम की कंपनी के डायरेक्टर हैं, जिसे वह साल 2010 से संभाल रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

भले ही वरुण मुंबई में रहते है लेकिन उन्होंने अपनी पढ़ाई कनाडा से की। वो इंटरनेशनल बिजनेस में ग्रेजुएशन किया है और उन्हें लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं। वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है लेकिन उन्होंने अपने अकाउंट को प्राइवेट रखा है। करिश्मा और वरुण की लवस्टोरी की बात करें तो इनकी पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई जिसका नाम सुवेद लोहिया है। दोनों अपने इसी दोस्त की पार्टी में मिले थे। जैसे कि हर रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से होती है तो ऐसे में इनका रिश्ता भी दोस्ती से शुरू हुआ और फिर प्यार तक बढ़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

डेढ़ साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला लिया। पिछले साल दोनों ने दुबई में सगाई की जिसे काफी प्राइवेट रखा गया और अब शादी कर रहे है। इनकी शादी गोवा के फाइव स्टार होटल में होने वाली है।
कोरोना की वजह से इनकी शादी में भी ज्यादा मेहमान शामिल नहीं होंगे। कहा जा रहा है कि शादी में सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए हैं।

Related News