24 APRWEDNESDAY2019 3:52:22 AM
Nari

शादी की डेकोरेशन ही वेडिंग कार्ड भी हो खास

  • Edited By Priya verma,
  • Updated: 25 Nov, 2018 05:43 PM
शादी की डेकोरेशन ही वेडिंग कार्ड भी हो खास

शादी के पलों को यादगार बनाने के लिए लोग एक से एक बढ़िया डैकोरेशन और थीम चुनते हैं। वेडिंग वेन्यू से लेकर वेडिंग आउटफिट्स पर भी खूब खर्च किया जाता है। वैसे तो शादी की तैयारियां कई महीनों पहले ही शुरू हो जाती है लेकिन निमत्रंण पत्र छपते ही इसकी शुरुआत मानी जाती है। अपने संगे-संबंधियो, नाते-रिश्तेदारों और खास दोस्तों को कार्ड देकर भी इस समारोह में शामिल होने का न्योता दिया जाता है। 

वेडिंग कार्ड में फंक्शन और वेन्यू की सारी जानकारी दी गई होती हैं इसलिए यह बहुत खास होते हैं। समय बदलने के साथ-साथ आजकल लोगों में कार्ड डिजाइन करवाने का क्रेज भी बहुत बढ़ गया हैं। सिंपल से निमंत्रण पत्र को बड़ी खूबसूरती के साथ सजा कर खास बनाया जाता है। आपकी शादी भी नजदीक आ रही है तो कुछ डिफरेंट स्टाइल के कार्ड से आप भी आइडिया ले सकते हैं। 


बॉक्स स्टाइल वैडिंग कार्ड

बॉक्स में बंग वैडिंग कार्ड का आजकल खूब ट्रेंड चल रहा है। इसमें अलग-अलग तरह के बॉक्स बने होते हैं जिसमें हर फंक्शन की डिटेल और मिठाइयां या फिर ड्राई फ्रूट रखा जाता है। 
PunjabKesari, Box Wedding card

विंटेच स्क्रोल वैडिंग कार्ड

रॉयल थीम की वैडिंग अरेंज कर रहे हैं तो कार्ड भी इसी स्टाइल होना चाहिए। इसके लिए विंटेच स्क्रोल वैडिंग कार्ड बेस्ट हैं। इस तरह के कार्ड को बड़ी खूबसूरती के साथ स्क्रोल करके बनाया जाता है।  
PunjabKesari

केरीकेचर वैडिंग कार्ड

इस थीम के कार्ड में दूल्हा-दुल्हन की तस्वीर को कार्टून स्टाइल में बड़ी खूबसूरती के साथ लगाया जाता है।
PunjabKesari, Carry Catcher Wedding Card

थीम वैडिंग कार्ड 

शादी के लिए कुछ स्पैशल थीम चुन रखा है तो कार्ड भी उसी के साथ मिलता जुलता बनवाया जा सकता है। आप मोरपंख स्टाइस, टेंपल, बीच, गुलाब या कमल के फूल के थीम भी चुन सकते हैं। 
PunjabKesari, Theme wedding card

Related News

From The Web

ad