23 APRTUESDAY2024 8:42:31 PM
Nari

ठंड में भी बेहद बोल्ड Dress में दिखी उर्फी जावेद, बोले- छोटे कपड़े पहनने में मजा आता है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Jan, 2022 02:51 PM
ठंड में भी बेहद बोल्ड Dress में दिखी उर्फी जावेद, बोले- छोटे कपड़े पहनने में मजा आता है

बिग बॉस फेम उर्फी जावेद का अतरंगी फैशन स्टाइल और अजीबाेगरीब  हरकतें किसी से छिपी नहीं है। वह आए दिन अपनी कपड़ों के साथ कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं, जिसके चलते वह चर्चाओं में आ जाती है। अब उर्फी के नए लुक को देख लोगों ने उनसे पूछ ही लिया कि- क्या उन्हे ठंड नहीं लगती है?

PunjabKesari

उर्फी के नए लुक की बात करें तो वह  एयरपोर्ट पर काले रंग की बिकिनी में नजर आई, जिसे थोड़ा सा नीचे कर टॉप लुक देने की कोशिश की।  ब्लू जींस के उपर पहनी इस टॉप को देखकर तो यही लगता है कि उन्होंने  जैसे-तैसे कपड़े को काटकर अपनी ये नई ड्रेस बनाई है।

PunjabKesari
अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उर्फी ने लाइट मेकअप के साथ हाई टाइट पोनी की हुई थी। ऐसे में पैपराजी ने उनसे सवाल कर ही लिया कि- इतने ठंडे माहौल में उन्हे इस टॉप में ठंड नहीं लग रही। इस पर  उर्फी ने जवाब देते हुए कहा-  'मुझे ठंड अच्छी नहीं लगती क्योंकि मुझे इतने छोटे कपड़े फिर पहनने को नहीं मिलेंगे.'।

PunjabKesari
पिछले दिनों ऊर्फी की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह हाथों में गीता पकड़े नजर आई थी। बता दें कि उर्फी उन  एक्ट्रेस में शुमार है जो अपने अजीबो-गरीब फैशन के लिए जानी जाती है। वह हर मौके पर ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर आ जाती है जिस वजह से सबकी नजरें उन्हें पर आकर टिक जाती है। 

Related News