04 AUGTUESDAY2020 2:11:43 AM
Nari

इन एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री को किया टाटा-Bye Bye, बसा ली नई दुनिया

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 14 Jul, 2020 03:34 PM
इन एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री को किया टाटा-Bye Bye, बसा ली नई दुनिया

अक्सर कहा जाता है कि ग्लैमर्स इंडस्ट्री में जिसका नाम, उसका ही होता है बड़ा नाम यह बात काफी हद तक सही साबित भी होती है। इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका काम ज्यादा देर तक नहीं चला तो वो पर्दे से गायब हो गई। मगर आज हम बात टीवी की उन एक्ट्रेस की कर रहे हैं जिन्होंने एक्टिंग स्कील्स के जरिए फैंस तो खूब बनाए लेकिन आज पर्दे से गायब है। इनमें से कोई तो घर संभाल रही हैं तो कोई विदेश में सेटल होकर बिजनेस कर रही है। तो चलिए जानते है आपकी फेवरेट दीवा इस वक्त क्या कर रही है....

मिहिका वर्मा

PunjabKesari

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मिहिका का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस मिहिका वर्मा ने काफी नाम हासिल किया लेकिन शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली और यूएसए में पति संग सेटल हो गईं और वहीं रहती है।

श्वेता साल्वे

PunjabKesari

'हिप हिप हुर्रे', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'कहीं किसी रोज़', जैसे कई टीवी और 'झलक दिखला जा', 'डांस इंडिया डांस' जैसे रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी श्वेता साल्वे ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह चुकी है। एक्टिंग से दूर होने के बाद श्वेता अब पति के साथ गोवा में रेस्ट्रोरेंट संभाल रही है।

राजश्री ठाकुर

'सात फेरे: सलोनी का सफर' जैसे शो से घर-घर हिट हुईं राजश्री ठाकुर ने 'भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप' में भी काम किया था। अपने पहले ही शो के लिए बेस्ट फ्रेश फेस ऑफ द इयर का खिताब हासिल करने वाली इस एक्ट्रेस ने 2015 में एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली। अब टीवी इंडस्ट्री छोड़कर पति के साथ विदेश में रह रही हैं।

पूनम नरूला

PunjabKesari

एकता कपूर की पसंदीदा अभिनेत्री पूनम नरूला ने 2010 में एक्टिंग को अलविदा कह दिया था।'कसौटी जिंदगी की', 'कहानी घर घर की', 'कहीं किसी रोज़' और 'कुसुम' जैसे शोज में काम कर चुकी पूनम नरूला अब वेडिंग प्लानर बन चुकी हैं, इसी में अपना करियर बना रही है।

नेहा बग्गा

PunjabKesari

'बानी: इश्क दा कलमा' और 'पिया रंगरेज़' जैसे टीवी शोज में नजर आने वाली एक्ट्रेस नेहा बग्गा ने भी टीवी की दुनिया को अलविदा कह दिया और अब टिकटॉक स्टार बन चुकी हैं।

सौम्या सेठ

PunjabKesari

'नव्या: नई धड़कन नए सवाल' और 'दिल की नजर से खूबसूरत' जैसे टीवी शोज से हिट हो चुकी टीवी एक्ट्रेस सौम्या सेठ शादी के बाद अमेरिका में बस गईं। बता दें कि सौम्या गोविंदा की भांजी हैं, करियर छोड़ अमेरिका में सेटल हो चुकी हैं।

मोहिना कुमारी

PunjabKesari

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी सिंह ने भी शादी के बाद एक्टिंग को अलविदा कह दिया है। मोहिना ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के बेटे से शादी की और रीवा की राजकुमारी बन चुकी है। मोहिना मुंबई छोड़ देहरादून शिफ्ट हो गई है।

रुचा हसब्निस

PunjabKesari

'साथ निभाना साथिया' में राशी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुचा हसब्निस ने 2009 में मराठी ड्रामा 'चार चौगुनी' से करियर की शुरुआत की थी और 2015 में शादी करने के बाद टीवी इंडस्ट्री को हमेशा के लिए बाय-बाय कर दिया। रुचा अब पति के साथ विदेश में रह रही हैं। टीवी की इन हसिनाओं ने पर्दे पर खूब कमाल दिखाया लेकिन अब इंडस्ट्री को हमेशा के लिए बाय-बाय कह चुकी हैं। कोई घर संभाल रही है तो कोई बिजनेस।

Related News