09 FEBTHURSDAY2023 8:48:34 AM
Nari

शादीशुदा होते हुए भी डिंपल कपाड़िया ने सनी देओल के साथ लिए थे सात फेरे!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 25 Nov, 2022 06:56 PM
शादीशुदा होते हुए भी डिंपल कपाड़िया ने सनी देओल के साथ लिए थे सात फेरे!

बाॅलीवुड एक्टर सनी देओल ने रील लाइफ में जितने टफ रोल किए पर्सनल लाइफ में वो उतने ही आशिक मिजाज रहे हैं। फिल्मों में आने से पहले शादी कर चुके सनी का नाम बहुत सी एक्ट्रेस के साथ जुड़ा लेकिन सबसे ज्यादा उनके इश्क के चर्चे राजेश खन्ना की वाइफ और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ रहे हैं। साल 2017 में दोनों की एक वीडियो भी लीक हुआ था जिसके बाद ऐसी चर्चाएं होने लगी थी की उन्होंने आज भी एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा है तो चलिए आज इस पैकेज में आपको बताते हैं कैसे शुरू हुआ था इन दोनों शादीशुदा एक्टर्स में अफेयर और ऐसा क्या था उस वायरल हुई वीडियो में की उड़ गए थे सभी के होश।

PunjabKesari

 

डिंपल और सनी की पहली मुलाकात साल 1984 में हुई

डिंपल और सनी की मुलाकात 1984 में फिल्म 'मंजिल' के सेट पर हुई थी। डिंपल अपनी पर्सनल लाइफ से नाखुश थी जिसके बाद फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आ गए। उस वक्त सनी और डिंपल के अफेयर के चर्चे आम हो गए थे। खबरें तो ये भी थी की सनी ने चुपके से डिंपल से शादी कर ली है। वो कई सारे इवेंट्स में हाथों में हाथ डाल के पहुंचते थे, सनी डिंपल को अपनी वाइफ बता के इंट्रोड्यूस करते थे। यहां तक की जब वो डेट कर रहे थे तो डिंपल कि बेटियां ट्विंकल और रिंकल सनी को 'छोटे पापा' कह के बुलाती थीं।

PunjabKesari

सनी की पत्नी ने दी थी घर छोड़ने की धमकी

उस वक्त दोनों एक साथ वक्त बिताने का मौका ढूंढते रहते थे और इस चक्कर में उन्होंने बैक टू बैक 4 फिल्में की थी अर्जुन, आग का गोला, नरसिम्हा और गुनाह। अब भला, सनी भी कब तक छिपाते इस रिश्ते को, आखिरकार सनी की पत्नी पूजा के कानों तक ये बात पहुंची तो उन्होनें बच्चों के साथ घर छोड़ने की धमकी दी जिसके बाद सनी को मजबूरी में डिंपल से रिश्ता तोड़ना पड़ा। कहा तो यह भी जाता है कि जैसे-जैसे समय बीता रिंकल और ट्विंकल बड़ी हुई तो वह भी इस रिश्ते के खिलाफ हो गईं।

PunjabKesari

अभी भी दोनों का रिश्ता है बरकरार

लेकिन ऐसा शायद हमें लगा था कि इनका रिश्ता खत्म हो गया। खबरें हैं कि जब डिंपल 2009 में महाबलेश्वर में दंबग की शूटिंग कर रही थी तो सनी उनसे वहां मिलने पहुंचे थे। वहीं साल 2017 में लंदन के बस स्टैंड से एक विडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ जिसमें सनी और डिंपल एक दूसरे के हाथ पकड़े हुए बैठे दिखाई दे रहे है दोनों इस वीडियो में एक दूसरे को बहुत प्यार से देख के बातें करते भी दिखाई दे रहे है जिसके बाद लोग ये कयास लगाने लगे की 38 साल के बाद भी ये एक दूसरे के प्यार में है और ये रिश्ता अभी भी बरकरार है।

PunjabKesari

 यह कहना गलत नहीं होगा की चाहे डिंपल कपाड़िया और सनी देओल का प्यार अधूरा रह गया हो, मगर ये सितारे आज भी एक दूसरे के करीब है और मौका ढूंढ कर एक-दूसरे से मिलते रहते हैं।

Related News