20 APRSATURDAY2024 10:21:25 AM
Nari

BBHouse:गेम से आखिरी वक्त पर हुआ यह कंटेस्टेंट आउट!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 15 Feb, 2020 06:49 PM
BBHouse:गेम से आखिरी वक्त पर हुआ यह कंटेस्टेंट आउट!

बिग बॉस 13 के फिनाले को लेकर हर कोई काफी एक्साइटेड हैं। वहीं फिनाले में कई रोमांचक मोड़ भी देखने को मिलेंगे। शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक पारस छाबड़ा 10 लाख रुपए कैश लेकर घर से बाहर हो गए। मगर अब दो और कंटेस्टेंट की इस शो से बेघर होने की खबरें आ रही हैं। जी हां, खबर है कि कम वोटों के चलते आरती सिंह का सफर भी समाप्त हो चुका है लेकिन हैरानी तो आपको यह सुनकर होगी कि बिग बॉस को अपने टॉप 3 कंटेस्टेंट भी मिल गए हैं। इतना ही नहीं रश्मि देसाई शो से बाहर हो गई हैं। 

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मि देसाई का सफर सीजन 13 में खत्म हो गया है। खबरों की माने तो खुद डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने रश्मि देसाई की एविक्शन की घोषणा कीबता दें कि रश्मि देसाई को एक मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में देखा जा रहा था। आस लगाए जा रहे थे कि इस बार का सीजन सिद्धार्थ या रश्मि में से कोई एक जीत सकता है लेकिन सब उलट हो गया। इस सीजन की रेस में अब सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज गिल रह गए है। 

PunjabKesari

खैर जो भी हो, बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई की जर्नी काफी लाजवाब रही है। शो में एंट्री के तुरंत बाद ही वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कभी लड़ाई-झगड़े को लेकर तो कभी रिलेशनशिप को लेकर छाई रही। 

Related News