24 JULWEDNESDAY2024 12:13:13 PM
Nari

तुम्हारी हंसी कभी नई सुन पाऊंगी... भाई की यादों में खोई सुशांत की बहन,  रक्षा बंधन पर शेयर की इमोशनल वीडियो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 31 Aug, 2023 12:47 PM
तुम्हारी हंसी कभी नई सुन पाऊंगी... भाई की यादों में खोई सुशांत की बहन,  रक्षा बंधन पर शेयर की इमोशनल वीडियो

हर बहन चाहती है कि उसके भाई की उम्र बेहद लंबी हो। तभी तो रक्षाबंधन के मौके पर बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधकर प्रभु से उनकी लंबी उम्र की कामना करती हैं। हालांकि बहुत सी ऐसी बहनें हैं जो अपने भाईयाें को खो चुकी हैं, ऐसे में उनके लिए इस दर्द को भूल पाना आसान नहीं है। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बहनें भी इस दर्द से गुजर रही हैं, जिन्होंने तीन साल पहने अपने एकलौते भाई  को हमेशा के लिए खो दिया था। 

 

भले ही सुशांत को इस दुनिया से गए कई साल हो गए हैं, लेकिन उनका परिवार उन्हें कभी भूल नहीं पाया है। वह मौका लगते ही सुशांत से जुड़ यादें शेयर करते रहते हैं। अब रक्षाबंधन के मौके पर  सुशांत की बहन  श्वेता सिंह ने अपने भाई से जुड़ी यादों का पिटारा खोल दिया। उन्होंने  पोस्ट के जरिए बताया कि वह अपने भाई को कितना ज्यादा याद करती हैं। 

PunjabKesari
श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने पोस्ट  में लिखा- 'कभी लगता है तुम कहीं नहीं गए, तुम तो यहीं हो। कभी लगता है अब क्या मैं तुम्हें कभी नहीं देख पाऊंगी, तुमसे कभी बात नहीं कर पाऊंगी। तुम्हारी हंसी, तुम्हारी आवाज कभी नई सुन पाऊंगी।' वह आगे लिखती हैं-  तुम्हें खोने का दर्द, मैं इसे किसी के साथ शेयर करना भी चाहूं तो नहीं कर सकती। ये मेरे दिल के बहुत करीब है और कुछ ऐसा है जो इतना करीब है कि आपको इसे बताने के लिए शायद ही शब्द मिलें। दर्द हर गुजरते दिन के साथ गहरा होता जा रहा है। इस भौतिक संसार की क्षणभंगुर प्रकृति को उजागर कर रहा है। एकमात्र समाधान ईश्वर है। 

PunjabKesari
सुशांत की बहन ने आगे लिखा- भाई, जल्द ही तुम्हें दूसरी तरफ देखूंगी, जब तक कि मैं भी एंटरटेन करने या प्रेरित करने वाली कहानी न बन जाऊं। तुम्हारी कलाई पर राखी बांधती हूं और प्रार्थना करती हूं कि आप जहां भी हों, शांति और आनंद में रहें। बहुत लंबा! प्यार से। गुड़िया दी।' इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर की है, जिसमें श्वेता के साथ सुशांत को देख सकते हैं। 

PunjabKesari
इस वीडियो में बचपन में रक्षा बंधन मनाने से लेकर श्वेता की शादी में भाई होने का फर्ज निभाने तक की कई यादगार और भावुक पलों की झलकियां देखी जा सकती हैं। इस वीडियो ने सुशांत के फैंस को भी भावुक कर दिया है, उनका कहना है कि राजपूत हमेशा उनके दिल में है। एक फैन ने सुशांत की बहन को हौंसला देते हुए लकखा-, 'वो शांति में है, लेकिन हां वो आप सभी के साथ है... आपको देख रहा है। हंस रहा है।

Related News