21 SEPSATURDAY2024 1:24:03 PM
Nari

श्रीदेवी ने अपनी ही सहेली का तोड़ा था भरोसा, मिला था दूसरी औरत का टैग

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 16 Aug, 2024 05:42 PM
श्रीदेवी ने अपनी ही सहेली का तोड़ा था भरोसा, मिला था दूसरी औरत का टैग

नारी डेस्क : श्रीदेवी कपूर बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार एक्ट्रेस थी। दमदार एक्टिंग के लिए तो लोग आज भी याद करते हैं। प्रोफेशनल लाइफ के लिए तो लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं, लेकिन पर्सनल लाइफ के लिए कुछ यूजर्स उन्हें गलत ठहराते रहे थे क्योंकि उन्होंने अपने ही सहेली के पति से शादी कर अपनी सहेली का बसा-बसाया घर तोड़ दिया था और सहेली की ही सौतन बन बैठी। इसी के चलते लोग श्रीदेवी को दूसरी औरत का टैग भी देते थे।

 श्रीदेवी का दिल जीतने में बोनी को 12 साल लगे 

दरअसल, एक समय श्रीदेवी मौना की खास दोस्त हुआ करती थी और वह मोना के इतने क्लॉज थी कि उन्होंने श्रीदेवी को अपने घर में रहने की जगह दी थी। उस समय तो वह मिथुन चक्रवर्ती को डेट कर रही थी और कहा जाता था कि दोनों ने सीक्रेट शादी भी कर ली है लेकिन मिथुन को शक था कि बोनी और श्रीदेवी के बीच कुछ है इसलिए तो श्रीदेवी ने मिथुन का शक दूर करने के लिए बोनी को राखी बांधना भी शुरू कर दिया था। इस बारे में मोना कपूर ने ही एक इंटरव्यू में बताया था जबकि बोनी का एक इंटरव्यू के मुताबिक कहना था कि जब उन्होंने श्रीदेवी को स्क्रीन पर देखा तो अपना दिल उन्हें दे बैठे थे लेकिन उन्हें श्रीदेवी का दिल जीतने में 12 साल लगे। पहले ये एक तरफा प्यार था लेकिन जब श्रीदेवी फिल्म चांदनी की शूटिंग कर रही थी तो बोनी उन्हें मिलने स्विट्जरलैंड पहुंचे थे जब वह वहां से वापिस आए तो उन्होंने मोना से कहा था कि वह श्रीदेवी से प्यार करते हैं। 

PunjabKesari

श्रीदेवी शादी से पहले ही 7 महीने की प्रेग्नेंट थी 

मोना ने इस पर कहा था कि, 'मैं 19 साल की थी जब 10 साल बड़े बोनी कपूर से मेरी शादी हुई। मैं उन्हीं के साथ बड़ी हुई। हमने 13 साल एक साथ गुजारे और एक दिन उन्होंने मुझसे कहा कि वह श्रीदेवी से प्यार करते हैं। हमारे रिश्ते में कुछ बचा ही नहीं था क्योंकि श्रीदेवी प्रेग्नेंट थी।' इस स्थिति में मोना और बोनी का तलाक हो गया और दोनों अलग हो गए। खबरों की मानें तो श्रीदेवी शादी से पहले ही 7 महीने की प्रेग्नेंट थी और शादी के कुछ समय बाद ही उनके घर जान्हवी कपूर हुई लेकिन ये नजदीकियां पहले के ही थी।

बोनी कपूर अपनी फिल्म मिस्टर इंडिया के लिए श्रीदेवी को ही कास्ट करना चाहते थे

लेकिन उनके पास एक्ट्रेस से मिलने का कोई रास्ता नहीं था तो उन्होंने श्रीदेवी की मां से बात की लेकिन श्रीदेवी की मां ने इस फिल्म के लिए ज्यादा पैसे की डिमांड की, फिर भी बोनी मान गए। वहीं शूटिंग के दौरान ही बोनी ने अपने दिल की बात श्रीदेवी से कही थी और वहीं से दोनों की नजदीकियां बढ़ गई थी लेकिन मौना को कभी श्रीदेवी पर शक नहीं हुआ क्योंकि वह बोनी को अपना भाई कहती थी लेकिन जब खुद बोनी ने मोना को ये सब बताया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई, वह हैरान हो गई क्योंकि मोना अपना रिश्ता बचा ही नहीं पाई क्योंकि उस समय तक बहुत देर हो चुकी थी। श्रीदेवी प्रेग्नेंट थी और उनके पास तलाक देने के सिवाय दूसरा कोई रास्ता ही नही बचा था। 

PunjabKesari

होम ब्रेकर का टैग दिया था लोगो ने 

तलाक लेने के बाद बोनी और श्रीदेवी ने मंदिर में शादी कर ली। उस समय लोगों ने उन्हें होम ब्रेकर का टैग दिया। मोना कपूर अब इस दुनिया में नहीं है। अर्जुन कपूर, श्रीदेवी से नफरत करते थे हालांकि श्रीदेवी के जाने के बाद अर्जुन का लगाव जाह्नवी और खुशी कपूर से हुआ। अर्जुन अपनी मां को काफी मिस करते हैं और अक्सर उन्हें याद कर पोस्ट करते ही रहते हैं। 

उस समय श्रीदेवी की इमेज हुई थी खराब 

श्रीदेवी ने कई सुपरहिट फिल्में दी और खूब शोहरत भी कमाई लेकिन ये सारी शोहरत उन्होंने खुद ही उस समय मिट्टी में मिला ली जब उन्होंने शादीशुदा मर्द से शादी की। लोगों ने उन्हें किसी का घर उजाड़ कर बसाने के लिए भी बहुत खरी खोटी सुनाई कही ना कही इन बातों का श्रीदेवी की इमेंज पर भी बुरा असर पड़ा। फिलहाल अब ये सारी बातें पुरानी हो गई हैं क्योंकि श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रही और अर्जुन कपूर अपनी तीनों बहनों के साथ क्लॉज बॉन्ड शेयर करती हैं। 

PunjabKesari

Related News