10 MAYFRIDAY2024 3:21:44 PM
Nari

रिया के साथ हो रहे बर्ताव पर श्वेता त्रिपाठी बोलीं- तुम्हें क्या कोई पानी पिए या शराब

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 15 Sep, 2020 01:49 PM
रिया के साथ हो रहे बर्ताव पर श्वेता त्रिपाठी बोलीं- तुम्हें क्या कोई पानी पिए या शराब

सुशांत केस में ड्रग एंगल में फंसी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें अभी भी खत्म नहीं हुई हैं। रिया अभी 22 सिंतबर तक जेल में रहेंगी। इस बीच यह खबरें भी आ रही हैं कि उनके वकील जल्द उन्हें जमानत दिलाने के लिए हाईकोर्ट का रूख अपना सकते हैं। वहीं रिया के सपोर्ट में अब बॉलीवुड स्टार्स की गिनती बढ़ती जा रही है। वह रिया के साथ हो रहे मीडिया ट्रायल पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं और अब इसी पर अपनी राय रखी है फिल्म कार्गो में नजर आईं एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने। 

PunjabKesari

मीडिया ट्रायल की निंदा की 

श्वेता ने रिया के साथ हुए मीडिया ट्रायल की निंदा की है। इस पर उन्होंने कहा कि लोग दिन प्रतिदिन मानवता खोते जा रहे हैं। एक चैनल के साथ बातचीत में श्वेता ने कहा ,' आप एक मानव के स्तर पर रह कर सोचें, यह किसी के साथ व्यवहार करने का कोई तरीका नहीं है। हमें सहानुभूति रखनी चाहिए, ग्लोबल वार्मिंग को भूल जाओ, इस तरह से मानवता मानवता को समाप्त कर देगी।  इस तरह से किसी पर आरोप लगाना सरासर गलत है। हमें किसी परकमेंट करने का कोई हक नहीं है कि कौन पानी पी रहा है, कौन शराब पी रहा है, फिल्म इंडस्ट्री में कौन ड्रग्स कर रहा है। ' 

हम दूसरों पर कमेंट करने में तेज हैं

PunjabKesari

श्वेता का गुस्सा यहीं ठंडा नहीं हुआ बल्कि इसके आगे उन्होंने कहा ,' मुझे लगता है कि हमें किसी भी विषय पर टिप्पणी करने से पहले ये देखना चाहिए कि क्या हम उस विषय पर कुछ जानते भी हैं। मुझे लगता है कि हम खुद अपने ही जीवन को व्यवस्थित करने में असमर्थ हैं और दूसरों पर कमेंट करते रहते हैं। जिनके बारे में हम कुछ जानते तक नहीं हैं।

ये एक्ट्रेस भी कर चुकी हैं सपोर्ट 

आपको बता दें कि श्वेता ही ऐसी अकेली एक्ट्रेस नहीं है जिसने रिया को सपोर्ट किया है बल्कि इससे पहले हिना खान, विद्दा बालन, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर, तापसी पन्नू भी रिया को सपोर्ट कर चुकी हैं। 

Related News