27 APRSATURDAY2024 7:49:14 AM
Nari

दालचीनी का स्वाद, 24 कैरेट गोल्ड कवर....Sabyasachi ने लॉन्च की limited edition लिपस्टिक

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 06 Mar, 2024 04:47 PM
दालचीनी का स्वाद, 24 कैरेट गोल्ड कवर....Sabyasachi ने लॉन्च की limited edition लिपस्टिक

फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने अपने खूबसूरत लहंगों से तो सब को दीवाना बना ही दिया है। अब उन्होंने एक कदम आगे बढ़ते हुए ब्यूटी इंडस्ट्री में कदम रख लिया है। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने। डिजाइनर ने limited lipsticks की एक रेंज लॉन्ज की है, जिसके जरिए वो भारत की विरासत का जश्न मानना चाह रहे हैं। उन्होंने हाल ही में इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि उनका लक्ष्य दुनिया की बेस्ट लिपस्टिक बनाना है। 

PunjabKesari

सब्यसाची ने मिलाया इस बड़े ब्यूटी ब्रांड से हाथ

ब्यूटी की दुनिया में कदम रखते हुए सब्यसाची ने ब्यूटी एक्सपर्ट कंपनी एस्टी लॉडर (Estée Lauder ) के साथ हाथ मिलाया है। लिपस्टिक के इस limited edition में गुलाबी, बेज और रेड जैसे 10 साटन मैट और अल्ट्रा मैट शेड्स वाले फॉर्मूला शामिल है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

लाजवाब 24 कैरेट सोने की पैंकिग उड़ा देगी होश

इस limited edition लिपस्टिक में भारत की संस्कृति की झलक है। ये लिपस्टिक गर्म, मसालेदार दालचीनी के स्वाद से सुगंधित हैं। लिपस्टिक की पैकिंग की बात करें तो उसमें बड़ा ही शानदार सब्यसाची स्टाइल टाइगर का तमगा लगा हुआ है। लिपस्टिक के केस में 24 कैरेट सोने का पानी चढ़ाया गया है, जो इसे बहुत ही आकर्षक लुक देता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

लिपस्टिक की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश 

सब्यसाची ब्रांड हो और कीमत कम हो, ऐसा कैसे हो सकता है। इन limited lipsticks ब्रांड की कीमत ऑफिशियल वेबसाइट के हिसाब से 5400 रूपये है। सब्यसाची का कहना है कि सिर्फ इस 10 लिपस्टिक फॉर्मूले बनाने में उन्हें 4 साल लग गए। इसे बनाते हुए भारतीय स्किन टोन का खास ध्यान रखा गया है।

Related News