04 MAYSATURDAY2024 3:34:03 AM
Nari

फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की एक्ट्रेस का कोरोना से निधन, ICU में थी भर्ती

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Jun, 2021 12:15 PM
फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की एक्ट्रेस का कोरोना से निधन, ICU में थी भर्ती

कोरोना महामारी की चपेट में आकर कई मशहूर हस्तियां जान गंवा चुकी हैं। वहीं अब हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री से दुखभरी खबर सामने आई है। फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की एक्ट्रेस में काम कर चुकी रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना से निधन हो गया है। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। उनके निधन की खबर एक्ट्रेस की कजिन चंदा सिंह ने दी है।

 PunjabKesari

चंदा सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि रिंकू की 25 मई को कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। जिसके बात वह घर पर ही क्वारंटीन थी। मगर उनका बुखार कम नहीं हो रहा था। हमने कुछ दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में शिफ्ट किया था। पहले तो डाॅक्टर्स ने उन्हें सामान्य कोविड वार्ड में भर्ती कर दिया था लेकिन जब उनकी कंडीशन और भी सीरियस हो गई तो उन्हें अगले दिन उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कया गया। 

PunjabKesari

वह आगे कहती हैं, 'जिस दिन उनका निधन हुआ वह ठीक थीं लेकिन आखिर में उन्होंने उम्मीद छोड़ दी और महसूस किया कि वह अब सर्वाइव नहीं कर पाएंगी। वह अस्थमा की मरीज भी थी। वह काफी खुशमिजाज और एनर्जी से भरपूर थीं। वह तो अस्पताल में भर्ती होते हुए भी लोगों की मदद कर रही थी। उनके घर में कई लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जो अभी तक रिकवर नहीं हुए हैं। चंदा कहती है कि रिंकू ने 7 मई को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी।' 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें रिंकू सिंह के वर्कफ्रंट की तो वह एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में दिखाई दी थी। जिसके बाद आखिरी बार उन्हें फिल्म 'हैलो चार्ली' में देखा गया था। रिंकू ने फिल्मों के अलावा कई काॅमेडी टीवी सीरिल्य में भी काम किया है। 

Related News