20 SEPFRIDAY2024 12:29:59 AM
Nari

"रिमी सेन की बदली हुई लुक: सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल"

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 06 Aug, 2024 03:20 PM

नारी डेस्क: बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शुभोमित्रा यानी रिमी सेन सालों से मायानगरी से दूर हैं। हंगामा फिल्म में उन्हें काफ़ी पसंद किया गया था और आगे भी उन्होंने जितनी फिल्में की सब में रिमी को सुर्खियाँ ही मिली लेकिन अचानक ही वह सब छोड़ छाड़ कर पर्दे से दूर हो गई लेकिन एक बार फिर वो limelight में हैं लेकिन किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपनी बदली लुक्स के लिए। 

सर्जरी के बाद वायरल हो रही हैं फोटोज

दरअसल, रिमी ने अपनी कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें वो इतनी बदली दिख रही हैं कि लोग उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे हैं। वही कहा जा रहा है कि उन्होंने फेस की सर्जरी करवाई है रेडिट पर उनकी फोटोज वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई है। 
लोगों का अलग-अलग रिएक्शन सामने आया है। 

PunjabKesari

यूजर्स का कहना है कि वह अब शेफाली जरीवाला की तरह दिख रही हैं और उन्होंने अपना सुंदर चेहरा ख़राब कर लिया है। 

PunjabKesari

एक ने लिखा- यह सच में पहले सुंदर लगती थी। 

एक ने लिखा- OMG, सच में पहचान नही सकते। 

एक ने लिखा- पहचान में नही आ रही, अपनी यूनीकनेस खो दी। बाक़ियों की तरह बोटॉक्स फ़िलर्ज़ करवा कर। ये सब एक जैसी ही दिखने लगी है। 

ये अब काँटा लगा लेडी जैसे लग रही। 

बहुत बुरे लग रहे है आइब्रो टैटू। 

एक ने कहा-सब की सब अब राखी सावंत जैसे लग रही हैं। 

PunjabKesari

रिमी सेन को बदली लुक के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा था जिसमें चलते उन्होंने उन्होंने trollers को जवाब दिया। 

प्लास्टिक सर्जरी नहीं मैंने केवल फिलर्स ही करवाया है

हिंदुस्तान टाइम्स संग एक्ट्रेस ने बातचीत कर कहा है कि, ''अगर लोगों को ऐसा लग रहा है कि मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है... अगर यह अच्छे तरीके से है, तो यह मेरे लिए बहुत अच्छा है। बिना प्लास्टिक सर्जरी कराए बिना ही लोग बोल रहे हैं। मैंने केवल फिलर्स, बोटोक्स, पीआरपी ट्रीटमेंट ही करवाया है और कुछ नहीं।”

फेसलिफ्ट भी करवाना चाहती हूं

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “किसी को तब तक प्लास्टिक सर्जरी करवाने की जरूरत नहीं होनी चाहिए जब तक कि कोई अपराध करने के बाद भाग न रहा हो। भारत के बाहर बहुत सारे अच्छे डॉक्टर हैं, जो फेसलिफ्ट में बहुत अच्छे हैं। मैं भी इसे करवाना चाहती हूं, लेकिन मैं इसके बारे में 50 साल की उम्र पार करने के बाद सोचूंगी। अभी इन सब से काम चल रहा है।'

 

ख़ैर, आपको रिमी की बदली हुई लुक कैसे लग रही है। हमें कॉमेंट बॉक्स में जरुर बताए। 

 

 

 

 

 

 

Related News