26 JUNWEDNESDAY2024 12:48:31 AM
Nari

49 लाख की बोतल में पानी पीता हैं नीता अंबानी! जानिए क्या खास है इस चेहरे वाली बोतल में ?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 30 May, 2024 06:46 PM
49 लाख की बोतल में पानी पीता हैं नीता अंबानी! जानिए क्या खास है इस चेहरे वाली बोतल में ?

अंबानी फैमिली के एक बार फिर से खूब चर्चे हो रहे हैं। इस बार 7 हजार करोड़ के शानदार क्रूज पर अंबानी परिवार अनंत-राधिका की शादी का प्री-वेडिंग जश्न मना रहा है। अपने लग्जरी लाइफस्टाइल के चलते अंबानी पूरी दुनिया में फेमस हैं और सबसे ज्यादा ट्रेंड में रहता है नीता अंबानी का फैशन। नीता अंबानी कुछ भी पहनें या खाए, सब लाइमलाइट में आ जाता है। कभी खबरें आती हैं कि नीता अंबानी 3 लाख के कप में चाय पीकर अपने दिन की शुरुआत करती हैं तो कभी उनके महंगे 500 करोड़ के नेकलेस के चर्चे होते हैं। उनकी सिंपल सी दिखने वाली चीज की कीमत भी लाखों-करोड़ों में होती है।

PunjabKesari

49 लाख रु. की बोतल में पानी पीती हैं नीता अंबानी 

अब नीता अंबानी की पानी की बोतल ही देख लीजिए जिसकी कीमत 49 लाख रु. बताई जाती है। जी हां ऐसा हम नहीं वायरल होती खबरें कहती हैं कि नीता अंबानी जिस बोतल में पानी पीती हैं, वह बड़ी खास है। इस बोतल पर एक कस्टमाइज़ चेहरा बना हुआ है, जो देखने में काफी यूनिक लगता है।

PunjabKesari

पॉपुलर मैक्सिकन डिजाइनर किया है इस बोतल को डिजाइन 

रिपोर्ट्स की मानें तो इस बोतल को पॉपुलर मैक्सिकन डिजाइनर फर्नांडो अल्टामिरानो ने डिज़ाइन किया था, जिसका नाम 'एक्वा डि क्रिस्टालो ट्रिब्यूटो ए मोदिग्लिआनी' है। इस पानी में 24 कैरेट सोने के कण, फिजी और फ्रांस के नेचुरल झरने का पानी, आइसलैंड के ग्लेशियर का पानी और 23 कैरेट सोने की भस्म है और इस गोल्ड स्प्रिंग्स पानी को पीने से स्किन में निखार आता है।

60,000 अमेरिकी डॉलर में हुई ये बोतल नीलम 

इस बोतल को 60,000 अमेरिकी डॉलर में नीलाम किया गया था जिसकी इंडियन करेंसी कीमत 49 लाख रु, बताई जाती है। दरअसल, 2015 के एक आईपीएल मैच में नीता एक नियमित पानी की बोतल के साथ नजर आ रही हैं। उस फोटो को एडिट कर के सोने की बोतल जोड़ी गई है। यह कह कर कि वह युवा दिखने के लिए इस सोने से बने पानी का सेवन करती है हालांकि इसका समर्थन करने के लिए कोई सबूत नहीं है।

PunjabKesari

नीता अंबानी की वायरल तस्वीर 

यह फोटोशॉप्ड की गई नीता अंबानी की तस्वीर काफी वायरल हुई थी। वैसे ये बोतल तो काफी खास है लेकिन इसे नीता अंबानी इस्तेमाल करती है या नहीं इसके कोई पुख्ता सबूत नहीं है।फिलहाल पूरी फैमिली इस समय क्रूज पर पार्टी एंज्वॉय कर रही हैं। इस बोतल को देखकर आप क्या कहेंगे हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। 
 

Related News