05 DECSATURDAY2020 1:58:25 AM
Nari

बढ़ीं कंगना और रंगोली की मुश्किलें, मुंबई पुलिस ने बहनों को फिर भेजा नोटिस

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 03 Nov, 2020 05:58 PM
बढ़ीं कंगना और रंगोली की मुश्किलें, मुंबई पुलिस ने बहनों को फिर भेजा नोटिस

कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। मुद्दा चाहे बॉलीवुड ड्रग्स पार्टी का हो या फिर किसी धर्म का हो कंगना कभी भी अपना पक्ष रखने से पीछे नहीं हटती है और इसी वजह से उन पर कईं केस भी होते रहते हैं। वहीं एक बार फिर क्वीन कंगना और उनकी बहन की मुश्किलें बढ़ गई हैं। 

PunjabKesari

दरअसल बांद्रा पुलिस ने कंगना और रंगोली के खिलाफ धार्मिक समुदायों को चोट पहुंचाने और उनमें लड़ाई को बढ़ावा देने के मामले में  केस दर्ज किया गया था। दोनों बहनों के खिलाफ 17 अक्टूबर को एफआईआर भी दर्ज की गई थी। वहीं अब मुंबई पुलिस ने कंगना और उनकी बहन को एक बार फिर से नोटिस भेज कर उन्हें 10 नवंबर को पेश होने के लिए कहा है। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि कंगना और उनकी बहन पर सोशल मीडिया के जरिए धार्मिक भावनाएं भड़काने, कलाकारों को हिन्दु-मुसलमान में बांटने का आरोप है। इसके तहत दोनों बहनों पर पुलिस ने केस दर्ज किया था। 

PunjabKesari

इसके पहले भी कंगना और उनकी बहन रंगोली को 26 और 27 अक्टूबर को समन भेजा गया। लेकिन भाई की शादी के कारण एक्ट्रेस ने मना कर दिया था। इसी वजह से अब बांद्रा पुलिस ने दोबारा नोटिस भेजा है और उन्हें 10 नवंबर को पेश होने के लिए कहा है। 

Related News