24 JULWEDNESDAY2024 12:01:51 PM
Nari

मंगल गोचर होगा इन 3 राशियों के लिए बेहद लकी, 1 जून से इनकी होगी चांदी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 29 May, 2024 06:44 PM
मंगल गोचर होगा इन 3 राशियों के लिए बेहद लकी, 1 जून से इनकी होगी चांदी

वैदिक ज्योतिष अनुसार ग्रह की चालों का व्यक्ति के जीवन में बहुत असर पड़ता है। किसी राशि के जातकों के लिया ये लकी होता है, तो किसी के लिए अनलकी। 1 जून को मंगल ग्रह अपनी स्वराशि मेष में प्रवेश करने जा रहे हैं। इससे 3 राशियों की किस्मत चमक जाएगी। इसके साथ ही उनकी धन- संपत्ति में भी बढ़ोतरी होगी। आइए जानते हैं इन लकी राशियों के बारे में...

धनु 

आप लोगों के लिए मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन लाभकारी साबित हो सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि मंगल ग्रह आपकी राशि से पंचम भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं। इसलिए इस समय आपको संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिलेगा। मतलब संतान की शादी हो सकती है, वहीं नौकरी का भी योग है। अगर आपका प्रेम संबंध चल रहा है तो ये शादी में तब्दील हो जाएगा। कई दिनों से अटकी योजनाएं पूरी होंगी। अगर आप छात्र हैं तो किस उच्च कोर्स में एडमिशन ले सकते हैं।

PunjabKesari

सिंह

मंगल ग्रह का गोचर सिंह राशि के नवम भाव पर संचरण करेगा। ऐसे में आपकी किस्मत चमक जाएगी। इस दौरान आपके प्रभावशाली लोगों से संबंध बढ़ेंगे। अगर आप छात्र हैं और विदेश में पढ़ाई करने का सपना देख रहे हैं तो वो 1 जून के बाद पूरा हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकती है।

PunjabKesari

मेष

इन राशि के जातकों के लिए मंगल गोचर शुभ समाचार लेकर आएगा। मंगल ग्रह राशि परिवर्तन आपकी गोचर कुंडली के लग्न भाव में भ्रमण करने जा रहा है। इसलिए इस समय आपके साहस में वृद्धि होगी। वहीं इस समय करियर में तरक्की के अच्छे अवसर मिलेंगे और आमदनी के नए स्नोत भी बनेंगे। इस दौरान नौकरी पेशा जातक को प्रमोशन मिल सकता है। वैवाहिक लोगों का दांपत्य जीवन बड़ा खुशनूमा होगा।

Related News