30 SEPWEDNESDAY2020 11:47:01 AM
Nari

श्वेता का लड़खड़ाते कदमों वाला वीडियो हुआ वायरल, लोग बोले- जया जी देखिए जरा

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 16 Sep, 2020 06:31 PM
श्वेता का लड़खड़ाते कदमों वाला वीडियो हुआ वायरल, लोग बोले- जया जी देखिए जरा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों ड्रग को लेकर स्टार्स का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। इस बात में तो कोई शक नहीं कि सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद इंडस्ट्री दो भागों में बंट गई हैं। हाल ही में बॉलीवुड की छवि बिगाड़ने को लेकर जया बच्चन ने खरी खोटी सुनाई थी जिसके बाद एक तरफ स्टार्स जहां जया जी के सपोर्ट में आए तो वहीं दूसरी तरफ कईं लोगों ने जया जी के खिलाफ भी अपनी आवाज उठाई। 

PunjabKesari

वहीं अब हाल ही में जया बच्चन का यही गुस्सा उनपर भारी पड़ गया है। दरअसल जया बच्चन की बेटी श्वेता का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर किसी यूजर ने शेयर की है। शेयर की गई वीडियो बॉलीवुड पार्टी की है लेकिन इसमें सब की नजर पड़ी श्वेता पर। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

वीडियो में साफ दिख रहा है #jayabacchan की बेटी खुद नशे में है वो इतनी बड़ी "नशेड़ी" है कि उन्हे कार तक ले जाने के लिए 2 लोग लगे वीडियो में पीछे "रिया" भी दिख रही है शायद यही कारण है की जयाबच्चन आज "नशेड़ियों की वकालत" कर रही है #JusticeForSushantSinghRajput #united 4ssr #JusticeForSushantSinghRajput #shwetasinghkirti #ripsushantsinghrajputsir #ripsushantsinghrajput #ripsushantsinghrajput #bollywoodcelebrity #bollywoodstyle #bollywood #rheachakraborty #JusticeForSushantSingh Rajput #justiceforsushantsinghrajput #loveyousushantsinghrajput❤️❤️ #boycottkaranjoharmovies #boycottnepotism #boycottsalmankhan #boycottaliabhatt #boycottkaranjohar #bigscreen #dilbechara #rip #patna #bihar #support #love #justiceforsushantforum #drsubramanianswamym @kanganaranaut @arnab.r.goswami @republicworld @timesnow

A post shared by ŞนŞhhh໐li¢ (@sushhholics) on Sep 15, 2020 at 5:30am PDT

वीडियो में श्वेता किसी होटल से बाहर से आ ही हैं। इस वीडियो में जोया अख्तर भी खड़ी दिखाई दे रहीं हैं। यह वीडियो सामने आते ही लोगों ने जया बच्चन को अपने निशाने पर ले लिया है औऱ वह जमकर बच्चन परिवार को खरी खोटी सुना रहे हैं। 

लोगों ने सुनाई खरी खोटी 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News