25 APRTHURSDAY2024 10:39:51 AM
Nari

जान्हवी पर छाया साड़ी का क्रेज, स्टाइलिश लुक में आई नजर

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 20 Jan, 2020 11:42 AM
जान्हवी पर छाया साड़ी का क्रेज, स्टाइलिश लुक में आई नजर

अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ अपने स्टाइल के लिए हमेशा ही अपने फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती है। फैंस और मीडिया के सामने जान्हवी अधिकतर जिम लुक या शॉर्ट्स में ही नजर आती है। वहीं आज कल जान्हवी का साड़ी पर दिल आया हुआ है। उनकी सभी फोटोज साड़ी लुक में ही नजर आती है। जिसमें वह काफी सुंदर लग रही है। हाल ही में  लाल रंग की साड़ी पहने अपनी एक फोटो शेयर की है। जान्हवी का यह लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वह उनकी काफी तारीफ भी कर रहे है। 

 

PunjabKesari

बता दें जान्हवी ने रैड साड़ी के साथ बेकलेस डीप नेक ब्लाउज कैरी किया। उमंग इवेंट के लिए पहनी थी। इस फोटो को देख कर यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा कि वह श्री देवी की कॉपी लग रही है। जान्हवी की इस फोटो ने उन्हें श्रीदेवी की याद दिलवा दी। इस रेड कलर की साड़ी के साथ जान्हवी ने कोई ज्यूलरी कैरी नहीं की है। लाइट मेकअप करके जान्हवी ने खुले हेयर रखे। जिसमें वह बहुत ही सुंदर लग रही है। बता दें इससे पहले भी अभिनेत्री ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी जिसमें वह बहुत सुंदर लग रही थी। 

PunjabKesari

PunjabKesari

इससे पहले भी जान्हवी ने पिंक साड़ी पहनी अपनी फोटो शेयर की थी। जिसमें वह बहुत ही सुंदर लग रही थी। तब जान्हवी ने साड़ी के साथ एम्ब्रॉयडरी वाला ब्लाउज कैरी किया था। वहीं सटबल मेकअप, ओपन हेयर्स, ज्यूलरी में मांग टीका लगा कर अपने लुक को पूरा किया था। 

PunjabKesari

जान्हवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही तख्त फिल्म में नजर आने वाली है। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News