28 JUNTUESDAY2022 12:45:57 PM
Nari

#IForIndia: कोविड-19 रिलीफ फंड के लिए सेलेब्स ने जुटाए 52 करोड़ रूपए

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 05 May, 2020 11:20 AM
#IForIndia: कोविड-19 रिलीफ फंड के लिए सेलेब्स ने जुटाए 52 करोड़ रूपए

कोरोना वायरस जैसी महामारी के कारण पूरा देश काफी कठिन समय से गुजर रहा है। इस समय में मदद के लिए कई बॉलीवुड सितारें आगे आ रहे है। वे रोज नए नए तरीकों से आर्थिक मदद कर रहे है। इस समय से लड़ने के लिए बॉलिवुड सहित कई सिलेब्स ने फंडरेजर कॉन्‍सर्ट 'आई फॉर इंडिया' को आयोजित किया। 

कॉन्‍सर्ट के जरिए कोविड 19 के लिए 52 करोड़ रुपये इकट्ठा किए है और फिलहाल दान का सिलसिला अभी जारी है, इतनी बड़ी रकम में फंड इकट्ठा करने के बाद ये एक तरह से सबसे बड़ा फंडरेजर कॉन्‍सर्ट बन गया। आपको बता दें कि इस कॉन्‍सर्ट में आई पूरी रकम कोविड-19 रिलीफ फंड में जाएगी।

इस के बाद करण जौहर ने भी अपने ट्विटर से लोगों का धन्यावाद किया और लिखा, 'हमारे दिलों से आपके दिलों तक। देखने के लिए शुक्रिया। जवाब देने के लिए शुक्रिया। दान करने के लिए शुक्रिया। आई फॉर इंडिया एक कॉन्सर्ट के तौर पर शुरू हुआ था। लेकिन अब यह आंदोलन बन सकता है। आइए, एक सुरक्षित, स्वस्थ और मजबूत भारत के निर्माण का सिलसिला जारी रखें। कृपया आई फॉर इंडिया में दान दीजिए।'

PunjabKesari
इस कॉन्‍सर्ट में सिर्फ भारत के ही नहीं बल्कि दुनिया के कई सुपरस्टार शामिल हुए वहीं भारत के सितारों की बात करें तो इसमें कई बड़े बड़े कलाकार शमिल हुए। जिनमें अमिताभ बच्‍चन, शाहरुख खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, शबाना आजमी, रणवीर सिंह जैसे ऐक्‍टर्स ने भाग लिया। इसमें कई सिंगर्स और म्‍यूजिशियंस भी शामिल हुए। कॉन्‍सर्ट की फेसबुक ने लाइव स्‍ट्रीमिंग की।
इस कॉन्‍सर्ट का एक ही उद्देश्‍य है कि उन लोगों के लिए पैसे इकट्ठा करना जो कोरोना से प्रभावित हो रहे हैं। करण जौहर और जोया अख्तर ने कॉन्सर्ट 'आई फॉर इंडिया' में परफॉर्म करने वाले आर्टिस्टों का शुक्रिया अदा किया।

Related News