16 APRFRIDAY2021 4:56:13 PM
Nari

आसिम-हिमांशी के अलग हुए रास्ते, एक-दूसरे को किया UnFollow

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Mar, 2021 01:07 PM
आसिम-हिमांशी के अलग हुए रास्ते, एक-दूसरे को किया UnFollow

बिग बाॅस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना और आसिम रियाज अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। फैंस भी इन दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद करते हैं। हालांकि कुछ लोगों का कहना था कि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चलेगा। वहीं अब यह बात सच होती दिखाई दे रही है। जी हां, ऐसी खबरें सामने आई हैं कि अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। जिसके बाद से कपल के फैंस बेहद निराश दिखाई दे रहे हैं। 

डिलीट की तस्वीरें

मिली जानकारी के मुताबिक आसिम और हिमांशी ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया से अनफाॅलो कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने गानों के पोस्टर को छोड़कर इंस्टाग्राम अकाउंट से एक-दूसरे की तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं।

PunjabKesari

फैंस में मची खलबली 

सोशल मीडिया पर जैसे ही यह खबर सामने आई तो फैंस में मानों खलबली मच गई। लोग तो आसिम और हिमांशी के एकसाथ आने की प्रार्थना तक कर रहे हैं। 

यहां देखें फैंस के रिएक्शन 

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

बता दें कुछ दिनों पहले हिमांशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हार्ट शेप्ड डायमंड रिंग की एक पोस्ट शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'उई।' जिसके बाद से हिमांशी और आसिम की शादी की चर्चा ने ज़ोर पकड़ लिया था लेकिन इस बीच दोनों के अलग होने की खबर ने उनके चाहने वालों का दिल तोड़ दिया है।

Related News