28 APRSUNDAY2024 9:04:20 PM
Nari

भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह के खिलाफ हुई FIR, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर तो मचा बवाल

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 Jul, 2023 04:19 PM
भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह के खिलाफ हुई FIR, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर तो मचा बवाल

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ ऐसा वायरल होता रहता है जो लोगों की सुर्खियों का कारण बन जाता है। ऐसे ही इन दिनों सीधी कांड ने पूरे देश में बवाल मचाया है। वहीं इस मामले पर कई सारे लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की है। इसी बीच अब भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर ने एक आपत्तिजनक तस्वीर शेयर की है इसी कारण सिंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर शेयर की नेहा ने आपत्तिजनक तस्वीर 

नेहा सिंह राठौर ने पेशाब कांड को संघ से जोड़ते हुए सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक तस्वीर शेयर कर दी है। ऐसे में उनके इस ट्वीट को लेकर भोपाल में केस दर्ज करवाया गया है। नेहा ने राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के गणवेश में सीधी पेशाबकांड के आरोपी प्रवेश शुक्ला को दिखाते हुए एक कार्टून शेयर किया था इसके बाद भोपाल के थाने में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। सूरज खरे ने नेहा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें उन्होंने बताया कि सिंगर ने इस पोस्ट से नेहा ने आरएसएस का अपमान किया है।  

एफआईआर पर यह बोली नेहा

एफआईआर को लेकर नेहा सिंह राठौर ने ट्वीट के जरिए कहा कि - 'मध्य प्रदेश के सीधी जिले में बीजेपी नेता ने आदिवासी शख्स के सिर पर पेशाब की। इस घटना की आलोचना करने पर मेरे विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवा दी गई है। मैंने आदीवासी व्यक्ति के ऊपर पेशाब करने का विरोध किया तो भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के मीडिया प्रभारी ने मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी। गजब है इनका आदिवासी प्रेम।'

 

Related News