21 SEPSATURDAY2024 4:24:06 AM
Nari

ऐश्वर्या या करीना नहीं ये बनी 2024 की सबसे महंगी एक्ट्रेस, इस अभिनेत्री ने बनाई टॉप 2 में जगह

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 18 Jun, 2024 03:35 PM
ऐश्वर्या या करीना नहीं ये बनी 2024 की सबसे महंगी एक्ट्रेस, इस अभिनेत्री ने बनाई टॉप 2 में जगह

नारी डेस्क: फोर्ब्स ने IMDB के साथ मिलकर इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेज की एक लिस्ट जारी की है। ऐसे में दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, इस लिस्ट में दीपिका ने पहला स्थान हासिल किया है। सिर्फ यही नहीं बल्कि इस लिस्ट में और भी बहुत सी एक्ट्रेस ने अपनी जगह बना ली है। चलिए इसी के साथ जानते हैं किस हसिना ने कौन सा स्थान लिया है।

PunjabKesari

टॉप पर है दीपिका पादुकोण का नाम 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आईएमडीबी की मदद से फोर्ब्स ने एक लिस्ट तैयार की है जिसके अनुसार, दीपिका कथित तौर पर प्रति फिल्म 15 से 30 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। इसके बाद इस लिस्ट में कंगना रनौत का नाम है। कंगना एक फिल्म के लिए 15 से 27 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। वहीं प्रियंका चोपड़ा 15 से 25 करोड़ की कमाई के साथ इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं। इसके बाद लिस्ट में चौथा स्थान मिला है टाइगर 3 की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का। कैटरीना एक मूवी के लिए 15 से 25 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। वहीं आलिया एक फिल्म के लिए कथित तौर पर 10 से 20 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

PunjabKesari

कोई साउथ एक्ट्रेस का नहीं आया नाम 

इनके अलावा करीना कपूर कथित तौर एक मूवी के लिए 8 करोड़ से 18 करोड़,श्रद्धा कपूर 7 से 15 करोड़ रुपये और विद्या बालन प्रति फिल्म के लिए 8 से 14 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। हैरानी की बात ये है कि इस लिस्ट में किसी भी साउथ एक्ट्रेस का नाम नहीं है। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक फिल्म के लिए 8 से 12 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। वहीं एश्वर्या राय एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये लेती हैं।

PunjabKesari

Related News