17 JULWEDNESDAY2024 9:44:58 PM
Nari

#BoycottPathaan: बॉलीवुड के चल रहे हैं बुरे दिन, लोग बोले- आमिर के बाद अब तोड़ेंगे शाहरुख का घमंड

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Dec, 2022 06:05 PM
#BoycottPathaan: बॉलीवुड के चल रहे हैं बुरे दिन, लोग बोले- आमिर के बाद अब तोड़ेंगे शाहरुख का घमंड

इस साल बॉलवुड में जिस एक चीज ने सबसे ज्यादा तहलका मचाया वह था  #Boycott शब्द। यह हैशटैग पिछले दिनाें खूब ट्रेंड में रहा।  इस एक हैशटैग ने  बड़े- बड़े सितारों को झुकने के लिए मजबूर कर दिया।   नतीजा ये हुआ कि कुछ फिल्में दर्शकों के लिए तरस गईं और मजबूरन इनके शोज रद्द करने पड़े। लोगों के गुस्से का असर ऐसा हुआ कि आमिर खान ने फिल्मों से सन्यास लेने का भी फैसला कर लिया, इसके बावजूद फैंस की नाराजगी कम होने का नाम नहीं ले रही है। 

PunjabKesari
 #BoycottLaalSinghChaddha, #BoycottRakshabandhan, #BoycottDarlings, #BoycottBollywood के बाद अब #BoycottPathaan ट्रेंड हो रहा है। लोगों ने मन बना लिया है कि इस साल  किसी भी फिल्म को चलने नहीं दिया जाएगा। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म पठान का पहला गाना बेशरम रंग रिलीज होने के बाद तो लोगों का गुस्सा और बढ़ गया।

PunjabKesari
इस गाने में शाहरुख और दीपिकाकी सिजलिंग केमिस्ट्री नजर आ रही है। इस गाना में दीपिका समंदर किनारे शाहरुख के साथ रोमांस करती दिखाई दे रही हैं। इस गाने को शिल्पा राव, विशाल-शेखर और कैरालिसा मोंटेरियो ने गाया है। वहीं इसके लिरिक्स कुमार ने दिए हैं। गाने में दिखाए गए सीन्स और आउटफिट को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। 

PunjabKesari
इतना ही नहीं अब तो शाहरुख खान के पुराने-पुराने वीडियोज निकालकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। यूजर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा' और शाहरुख खान के 'पठान' का पोस्टर शेयर कर लिख रहे हैं- 'एक का घमंड टूट चुका है और एक का तोड़ना बाकी है'। गाने में  'भगवा' रंग के इस्तेमाल का भी विरोध किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि-  बॉलीवुड ने इस रंग को पॉर्न के लिए इस्तेमाल किया है। 

PunjabKesari
''फिल्म पठान 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।  यशराज बैनर तले बन रही सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म से हाल ही में दीपिका का पहला लुक जारी किया गया था, जिसमें उनका  बिकिनी अवतार देखने को मिला। दूसरे लुक में वह पीले रंग की मोनोकिनी में स्लिम और टोंड फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दी। हालांकि फैंस को उनका ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया। 

Related News