19 APRFRIDAY2024 12:45:32 AM
Nari

43 लाख की ऑडी, 2 BHK का घर, जानिए कैसा है रश्मि देसाई का लाइफस्टाइल?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 19 Feb, 2020 12:15 PM
43 लाख की ऑडी, 2 BHK का घर, जानिए कैसा है रश्मि देसाई का लाइफस्टाइल?

बिग बॉस 13 की मजबूत कंटेस्टेंट में से एक रश्मि देसाई फिनाले से पहले ही घर से बेघर हो चुकी थी लेकिन घर में उनकी जर्नी काफी खास रही हैं। बिग बॉस 13 के विनर बन चुके सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कभी तो उनकी नोंक-झोंक तो कभी रोमांटिक पलों ने सुर्खियां बटोरी, यहीं वजह है कि रश्मि इस शो की स्टाटिंग से लेकर एंडिंग तक चर्चा में रही। भले ही रश्मि देसाई सीजन 13 की विनर ना बन पाई हो लेकिन एक बात तो पक्की है कि बाहर निकलने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में और भी इजाफा होगा। इतना ही नहीं, उनके लाइफस्टाइल में काफी बदलाव देखने को मिलेंगा।  

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के अनुसार, रश्मि की लाइफ काफी शान-ओ-शौकत वाली है। रश्मि का ड्रेसअप ही लग्जरी नहीं होता बल्कि वो लग्जरी लाइफ भी जीती है। बता दें कि रश्मि देसाई टीवी सीरियल की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो एक एपिसोड का लगभग 50 से 60 हजार लेती हैं। इतना ही नहीं, रश्मि बिग बॉस 13 की भी सबसे महंसी कन्टेस्टेंट थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रश्मि ने बिग बॉस 13 के घर में रहने के लिए 1.5 करोड़ रुपए की रकम ली थी। 43 लाख की Q3 ऑडी में घूमने वाली रश्मि देसाई की कमाई बताए तो 2019 में वो लगभग 1 मिलियन डॉलर थी। अब तो उनकी कमाई में और भी इजाफा हो चुका होगा।बात उनकी प्रॉपर्टी की करें तो मुंबई में उनका खुद का 2 बीएचके घर है, इसके अलावा और भी कई जगहों पर उनकी प्रॉपर्टी है। टीवी सीरियल उतरन से फेमस हुई रश्मि को इंडस्ट्री में लगभग 14 साल हो चुके हैं। इस दौरान ना सिर्फ उनके लुक में बदलाव आया बल्कि उन्होंने कई सीरियल्स में काम कर अपनी खास पहचान भी बनाई। वैसे तो रश्मि देसाई को ज्वेलरी पहनने का कम शौंक है लेकिन फिर भी उनके हैंडबैग में गोल्ड औरक डायमंड ईयररिंग्स जरूर होते है। इसके अलावा रश्मि अपने बैग में शेड्स भी रखती हैं। रश्मि अपने हैंडबैग में परफ्यूम भी रखती हैं।

PunjabKesari

रश्मि ने बताया कि वह जिस कंपनी का हैंडबैग रखती हैं उसी कंपनी का वॉलेट भी रखती हैं। इसके अलावा रश्मि रीडिंग ग्लासेज भी रखती हैं क्योंकि उन्हें पढ़ना काफी पसंद है। बात अगर रश्मि की हॉबीस की करें तो उन्हें गाना सुनना पसंद हैं। रश्मि के मुताबिक, खराब मूड को सेट करने के लिए गाना उनकी मदद करते हैं।

PunjabKesari

बिग बॉस के घर में रश्मि, अरहान खान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही लेकिन अब उन्होंने उनसे सारे रिश्ते तोड़ लिए है। ऱश्मि का कहना है कि उनका अरहान के साथ कोई भविष्य नहीं हैं इसलिए उनके दिल में अरहान के लिए जो भी फिलिंग थी वो खत्म हो चुकी हैं। गौरतलब है कि रश्मि देसाई चौथे नंबर पर रही l जबकि यह शो सिद्धार्थ शुक्ला ने जीत लिया हैं l मगर एक बात है कि रश्मि ने इस शो में खूब अच्छा खेला, फिर क्या हुआ अगर ट्रॉफी उनके नाम नहीं हो सकीं लेकिन वो घर से बाहर निकलने के बाद और भी फेमस जरूर हो गई।

Related News