23 OCTFRIDAY2020 5:21:17 PM
Nari

अंकिता के आधे फ्लैट पर कभी पर कब्जा कर सकता है सुशांत का परिवार, जानिए वजह

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 28 Aug, 2020 11:49 AM
अंकिता के आधे फ्लैट पर कभी पर कब्जा कर सकता है सुशांत का परिवार, जानिए वजह

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने बीत चुके हैं लेकिन अब तक एक्टर को इंसाफ नहीं मिला। अब यह केस सीबीआई को सौप दिया गया है और सीबीआई ने जांच भी शुरु कर दी है। आए दिन इस केस में नए खुलासे हो रहे है। इसी बीच सुशांत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता के ऊपर भी कई सवाल उठ रहे हैं।

अपने फ्लैट की खुद ईएमआई भरती है अंकिता

भले ही सुशांत की मौत के कुछ समय तक अंकिता चुप थी लेकिन बाद में उन्होंने इस केस को लेकर कई खुलासे किए थे। इसी बीच अंकिता को लेकर एक खबर आई थी कि उनके फ्लैट की ईएमआई सुशांत सिंह राजपूत भरते थे। खुद पर लगे इल्जामों की सफाई देते हुए अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपनी बैक स्टेटमेंट जारी की थी और कहा था कि वो अपने घर की ईएमआई खुद भरती है। अंकिता के अनुसार वह हर महीने की 10 तारीख को  74,296 और 23,775 का भुगतान करती हैं। अंकिता के मुताबिक सुशांत अपने फ्लैट की ईएमआई भरता था। वही सुशांत से ब्रेकअप के बाद भी अंकिता उसी फ्लैट में रह रही हैं हालांकि इस बारे में एक्ट्रेस ने अभी तक कोई सफाई नहीं दी। इसके बाद यह सवाल उठने लगा कि क्या ब्रेकअप होने के बाद सुशांत ने अंकिता को अपने हिस्से के फ्लैट का इस्तेमाल करने की इजाजत दी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

In continuation 🙏🏻

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Aug 14, 2020 at 11:30am PDT

फ्लैट पर सुशांत का परिवार कर सकता है कब्जा

यहां आपको बता दें कि अंकिता और सुशांत के फ्लैट्स एक-साथ जुड़े हुए है लेकिन रेजिस्ट्री दोनों के नाम अलग-अलग है। सुशांत और अंकिता की शादी नहीं हुई थी तो एेसे में सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार वालों का फ्लैट पर हक है। यह फ्लैट अंकिता और सुशांत ने 2013 में खरीदा था। यह फ्लैट मुंबई के मलाड वेस्ट इलाके के इंटरफेस हाइट्स में स्थित है। दोनों ने एक ही परिवार के सदस्यों से फ्लैट खरीदे थे। अंकिता का फ्लैट नंबर 404 है और सुशांत का 403। बाद में दोनों फ्लैट्स को जोड़ा गया। उस वक्त इन दोनों फ्लैट्स की कीमत 1.35 करोड़ रुपए थी।

सुशांत के परिवार के करीब हैं अंकिता

सुशांत की मौत के बाद उनके पिता के.के सिंह ने अंकिता के बारे में कहा था कि उनके बेटे की लाइफ में सिर्फ अंकिता ही थी जिसे वो अच्छे से जानते थे। अंकिता उनसे मिलने मुंबई भी आई थीं। इसके बाद वो पटना भी मिलने आईं। केके सिंह ने सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप पर बात करते हुए कहा कि यह संजोग की बातें है जो होना होता है वो होकर ही रहता है। मैं बस इतना चाहता था कि सुशांत जल्द शादी कर लें। जिसके बारे में वो जब भी सुशांत से बात करते थे तो वो यह कहकर टाल देते थे कि 2021 में वो इस बारे में विचार करूंगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#justiceforsushantsinghrajput. #CBIforSSR

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Aug 13, 2020 at 4:30am PDT

बता दें कि रिया चक्रवर्ती से पहले सुशांत अकिंता के साथ लंबे समय तक रिलेशन में रहे थे जिनके साथ उनकी बॉन्डिंग अक्सर खास देखने को मिलती थी। दोनों एक-साथ काफी खुश व लवली कपल की तरह दिखते थे, बीच में ऐसी खबरें भी आई थी कि दोनों जल्द शादी करने वाले है लेकिन एक-दूसरे को करीब 6 साल तक डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि, ब्रेकअप के बाद दोनों ने कभी एक-दूसरे पर कोई इल्जाम नहीं लगाया।

सोशल मीडिया पर एक्टिव अंकिता आए दिन सुशांत को लेकर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती है।

Related News