28 APRSUNDAY2024 3:59:48 PM
Nari

इस एक्टर ने दिया अनन्या पांडे को अपना दिल, Valentine पर तस्वीर देख फैंस ने लगाया अंदाजा

  • Edited By palak,
  • Updated: 14 Feb, 2023 06:36 PM
इस एक्टर ने दिया अनन्या पांडे को अपना दिल, Valentine पर तस्वीर देख फैंस ने लगाया अंदाजा

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टारकिड हैं जिन्होंने कुछ ही समय में फैंस के दिलों में जगह बना ली हैं। उन्हीं में से एक है चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे। अनन्या पांडे ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से की थी, तभी से फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। इसके अलावा अनन्या सिर्फ फिल्मी करियर ही नहीं बल्कि अपने पर्सनल लाइफ के कारण भी फैंस से काफी से काफी लाइमलाइट लेती हैं। हाल ही में कुछ समय पहले अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर सभी फैंस कयास लगा रहे हैं कि आखिर उन्हें किसने ये दिल दिया है। तो चलिए आपको बताते हैं कौन है वो एक्टर...

फैंस हुए एक्साइटेड 

अनन्या पांडे की यह तस्वीर देख फैंस आखिर इस बात को जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि आखिर उन्हें दिल किसने दिया है। ज्यादातर फैंस इस एक एक्टर पर ही शक कर रहे हैं जिसके साथ कुछ दिन पहले अनन्या को स्पॉट भी किया गया था।

PunjabKesari

क्या आदित्य रॉय कपूर ने दिया अनन्या को गुलाब 

गौरतलब है कि फैंस काफी लंबे समय से अनन्या पांडे का नाम आशिकी 2 और यह जवानी है दीवानी फेम एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ जुड़ रहा है। दोनों कई पार्टीज में एक साथ भी स्पॉट हुए हैं लेकिन इन्होंने कभी भी इस बारे में कोई रिएक्शन नहीं दिया। फैंस को यही लग रहा है कि अनन्या को यह गुलदस्ता किसी और ने नहीं आदित्य ने ही दिया है। 

PunjabKesari

सिड-कियारा की रिसेपशन में साथ में स्पॉट हुआ था कपल 

आपको बता दें कि कुछ समय पहले अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर दोनों को एक साथ में स्पॉट किया गया था। रविवार शाम को बी टाउन कपल सिद्धार्थ कियारा की वेडिंग रिसेप्शन में दोनों साथ में पहुंचे थे। इसके अलावा आदित्य और अनन्या ने एक जैसा ही आउटफिट कैरी किया था। दोनों ने ब्लैक कलर के आउटफिट पहने थे। जहां अनन्या पांडे ने ब्लैक साड़ी पहनी थी वहीं आदित्य रॉय कपूर ब्लैक कोट पैंट में नजर आए थे। दोनों ग्रुप फोटो में भी एक-दूसरे के साथ ही खड़े थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


 

Related News